Advertisement

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा दावा, ‘लोकसभा चुनाव में होगी कांग्रेस की हार की हैट्रिक’

Share
Advertisement

केंद्रीय सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार की हैट्रिक सुनिश्चित है। ठाकुर ने मंगलवार को यहां बताया कि हिमाचल में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुटी भाजपा ने शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा 30 मई से 30 जून तक चलाए जा रहे जनसंपर्क से जनसमर्थन महा अभियान के तहत शुरू कर रही है। 

Advertisement

उन्होंने कांग्रेस द्वारा भाजपा को लगातार तीन चुनाव में मिली हार के बाद लोकसभा चुनाव में सूपड़ा साफ करने के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में पहले भी लोकसभा चुनाव में दो बार 4-0 से हार चुकी है और तीसरे चुनाव में भी कांग्रेस का यही हाल होने वाला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार की हैट्रिक इस बार कांग्रेस अवश्य बनाएगी। 

इस मौके पर प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना पूर्व, मंत्री वीरेंद्र कंवर पूर्व विधायक बलबीर चैधरी और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर रामकुमार की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने अनुराग ठाकुर का जोरदार स्वागत किया। ठाकुर ने भाजपा के जनसंपर्क से जनसमर्थन अभियान को सफल बताते हुए कहा कि जिस तरह से भाजपा को जनता का रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे पता चलता है कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश की बागडोर संभालने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें: Congress ने मणिपुर में हिंसा के लिए भाजपा को ठहराया जिम्मेदार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *