Advertisement

नवाज शरीफ के दामाद ने भारत और इजरायल के खिलाफ उगला जहर, कहा- भारत के खिलाफ जिहाद के लिए तैयार हो जाइए

Share
Advertisement

लंबे समय के बाद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ देश की राजनीति में फिर से आने वाले हैं। ब्रिटेन में लंबे समय तक रहने के बाद नवाज शरीफ फिर से पाकिस्तान चले गए। नवाज शरीफ पहले सऊदी अरब पहुंचे हैं और उमरा के नाम पर प्रिंस मोहम्‍मद बिन सलमान को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रहे हैं। नवाज शरीफ अभी पाकिस्तान नहीं पहुंचे हैं, लेकिन उनकी पार्टी पीएमएल एन ने उनके स्वागत के लिए रैलियों का दौर शुरू कर दिया है।

Advertisement

बता दें नवाज शरीफ के दामाद और मरियम नवाज शरीफ के पति, कैप्टन सफदर ने इस बीच भारत और इजरायल के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है और मुस्लिमों को गजवा-ए-हिंद के लिए तैयार होने का आह्वान किया है। कैप्‍टन ने फलस्‍तीन के समर्थन में पेशावर में आयोजित एक रैली में खुलकर भारत और इजरायल की आलोचना की। सफदर ने कहा कि अगर जिहाद के लिए तैयार न रहे तो जिल्‍लत का सामना करना होगा। जिहाद के लिए तैयार रहो, गजवा-ए-हिंद या भारत के खिलाफ जंग के लिए तैयार रहो।

परमाणु हथियार की धमकी

सफदर ने यह भी कहा कि पाकिस् तान में हर मुस्लिम ने परमाणु बम बनाए हैं। उन् होंने इस दौरान कश् मीर और फलस् तीन का जिक्र किया। उन् होंने कहा कि फलस् तीन में मुसलामानों पर अत्याचार हो रहा है और गाजा में बच्चों और महिलाओं की लाशें बिछाई जा रही हैं। उन् होंने नवाज शरीफ के बयान का हवाला दिया, जिसमें उन्होंने कश् मीर को परमाणु युद्ध की धमकी दी थी। सफ़दर ने भीड़ को कहा कि युद्ध के लिए तैयार हो जाओ। फलस्तीन आज आपकी ओर देख रहे हैं।Gaza Muslims को बताओ कि हम आपके साथ हैं।

ये भी पढ़ें: Himachal Pradesh: ऊंची चोटियों पर बर्फबारी, औट-बंजार-सैंज NH बंद, चंबा का तापमान 14.4 डिग्री गिर गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *