Advertisement

Crew Box Office: पहले ही दिन बना दिए कई रिकॉर्ड, करीना-तब्बू की ‘क्रू’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

Crew Box Office

Crew Box Office

Share
Advertisement

Crew Box Office: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘क्रू’ 29 मार्च को बड़े पर्दे पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फीमेल लीड्स के साथ बनी इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। क्रू ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में भारत में लगभग 10.28 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली।

Advertisement

दुनिया भर में कर डाली 20.07 करोड़ की कमाई

फिल्म ‘क्रू’ शुक्रवार को रिलीज हुई थी। अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। ‘क्रू’ ने अपने ओपनिंग डे में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। पहले दिन, तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की धमाकेदार कॉमेडी फिल्म जबरजस्त कलेक्शन करने में सफल रही। इसने दुनिया भर में 20.07 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके विश्वव्यापी कलेक्शन के बारे में बात करते हुए, निर्माता एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर बताया कि फिल्म ने विश्व स्तर पर ₹20 करोड़ का कलेक्शन किया है। उन्होंने लिखा, थैंक्यू इंडिया! मेरी लड़कियों और हमारे निर्देशक ने दुनिया को दिखाया कि यह कैसे किया जाता है!

अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग

निर्माताओं के अनुसार, फिल्म ने दुनिया भर में तीन महिला प्रधान फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज करके एक रिकॉर्ड बनाया है। रिपोर्ट के मुताबिक क्रू में शुक्रवार को 26.34 फीसदी की ऑक्यूपेंसी देखी गई। चेन्नई में सबसे अधिक 58.25 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई, इसके बाद बेंगलुरु में 46 प्रतिशत, हैदराबाद में 32 प्रतिशत, मुंबई में 31.50 प्रतिशत ऑक्युपनी दर्ज की गई।

साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

सिनेमाघरों में हिंदी भाषा में इस फिल्म की कुल ऑक्यूपेंसी 26.34 प्रतिशत रही। इसी के साथ ‘क्रू’, साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। पहले और दूसरे नंबर पर ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ और अजय देवगन की ‘शैतान’ है।

यह भी पढ़ें: Bharat Ratna: भारत रत्न से सम्मानित हुईं 4 हस्तियां, सीएम योगी बोले- भारत को उन्नत बनाने में योगदान अविस्मरणीय

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें