अमेरिका के टेक्सास में भारतीय महिलाओं पर हुआ नस्लीय हमला, मारपीट कर गन दिखाकर दी धमकी

अमेरिका से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है जिसको सुनकर आपका भी खून खौल उठेगा दरअसल अमेरिका में भारतीय मूल की चार महिलाओं पर नस्लीय हमला हुआ है। ये हमला अमेरिका की मेक्सिकन महिलाओं ने किया है उन्होनें भारतीय महिलाओं के साथ मारपीट की और नस्लीय गाली भी दी। इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए शख्स ने बताया कि ये हमला उनकी मां और 3 दोस्तों के साथ हुआ है।

अमेरिका के टेक्सास में भारतीय महिलाओं पर हुआ नस्लीय हमला

अमेरिका के टेक्सास में सड़को पर घूम रही चार भारतीय महिलाओं पर अमेरिकन मेक्सिकन महिलाओं ने हमला कर दिया और साथ ही नस्लीय गाली भी दी इतना ही नहीं उन्होनें भारतीय महिलाओं को गन दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब अमेरिका के टेक्सास पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है।

टेक्सास के डेल्लास में भारतीय महिलाओं के साथ किया गया नस्लीय भेदभाव

टेक्सास के डेल्लास में भारतीय महिलाओं के साथ अमेरिकन मेक्सिकन महिलाओं ने बुधवार को बेहद ही शर्मनाक हरकत की है दरअसल भारतीय महिलाएं होटल से खाना खाकर पार्किंग एरिया की तरफ जा रहीं थीं तभी अचानक वहां एक मेक्सिकन-अमेरिकन मूल की महिला आ जाती है महिला ने भारतीय महिलाओं को अपशब्द कहना शुरू कर दिए महिला ने कहा, ‘मैं भारतीयों से नफरत करती हूं। सभी भारतीय अमेरिका अच्छी जिंदगी की तलाश में यहां चले आते हैं। वह लगातार भारतीय मूल की महिलाओं को गाली देती रही आरोपी महिला यहीं नहीं चुप हुई उसने आगे बोलते हुए कहा कि वह अमेरिका में पैदा हुई, लेकिन जहां भी जाती है, हर तरफ उसे भारतीय नजर आते हैं। अगर भारत में जिंदगी अच्छी है तो तुम लोग यहां क्यों आ जाते हो।

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए लगाईं कई धाराएं

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए नस्लीय हमला और आतंकी हमला करने को लेकर कईं धाराएं लगाईं हैं साथ ही 10हजार डॉलर का जुर्माना भी लगाया है। वहीं पुलिस ने पीड़ित महिला की पहचान एस्मेराल्डा अप्टन के रूप में बताई है इसके साथ ही अमेरिकी नेता रीमा रसूल ने ट्विट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह डरा देने वाला अनुभव था। महिला के पास गन भी थी और वह उससे भारतीय मूल की महिलाओं को शूट करना चाहती थी। उस महिला को उनके अंग्रेजी बोलने के लहजे से परेशानी थी। आरोपी महिला के खिलाफ इस घिनौने अपराध के लिए मुकदमा चलाया जाना चाहिए

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *