Advertisement

Joe Biden : अमेरिका में शुरू हुआ नेटो शिखर सम्मेलन बाइडन बोले – ‘यूक्रेन आज़ाद देश बना रहेगा’

Share
Advertisement

Joe Biden : अमेरिका में नेटो शिखर सम्मेलन चल रहा है। ऐसे में अमेरिका के राष्ट्रपति ने भी इस नेटो शिखर सम्मेलन में भाग लिया। इस सम्मेलन में उन्होंने रूस , यूक्रेन युद्ध के बारे में बात की। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन ने चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि युद्ध समाप्त हो जाएगा।

Advertisement

अमेरिका के राष्ट्रपति ने कहा कि युद्ध समाप्त हो जाएगा और यूक्रेन एक स्वतंत्र और आज़ाद देश बना रहेगा। इस युद्ध में रूस नहीं, यूक्रेन जीतेगा। अमेरिका में नेटो शिखर सम्मेलन शुरू हुआ। जो बाइडन ने नेटो शिखर सम्मेलन के सदस्यों का जोरदार स्वागत किया। बाइडन का भाषण ज्यादा बड़ा नहीं था, लेकिन उन्होंने इस भाषण के जरिए संदेश दिया। साथ ही यह भी जताने का प्रयास किया। एक बार फिर वह राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर ट्रंप का मुकाबला कर सकते हैं। बाइडन ने यूक्रेन को सैन्य मदद की बात भी कही। इसका मतलब है कि अमेरिका यूक्रेन को मदद देगा। यह मदद सैन्य सहायता के रूप में हो सकती है। दरअसल, पार्टी के अन्दर खाने जो बाइडन को राष्ट्रपति उम्मीदवार की रेस से हटाने की मांग कर चल रही है। कई सांसदों ने खुले तौर पर बाइडन को सलाह दे डाली की। उन्हें राष्ट्रपति उम्मीदवार की रेस से हट जाना चाहिए, और यह चर्चा भी चल रही है। उनकी जगह उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को उम्मीदवार बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें : Mainpuri: आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची समते 5 लोगों की मौत, घरों में मची चीख पुकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *