Advertisement

Mainpuri: आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची समते 5 लोगों की मौत, घरों में मची चीख पुकार

Mainpuri: आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची समते 5 लोगों की मौत, घरों में मची चीख पुकार

Share
Advertisement

Mainpuri: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्ची समेत लोगों की मौत हो गई है. दरअसल आज सुबह अचानक तेज बारिश के कारण माहौल बदल गया. जिले में आकाशीय बिजली गिरने से के थाना एलाऊ में एक, बेवर में तीन और भोगांव में एक किसान की मौत हो गई.

Advertisement

Mainpuri: बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत

त्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बुधवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक बच्ची समेत लोगों की मौत हो गई है. दरअसल आज सुबह अचानक तेज बारिश के कारण माहौल बदल गया. जिले के बेवर क्षेत्र के नगला पैठ में चारू पुत्री दीप चंद्र (22) बारिश से बचने के लिए मंदिर पर बैठी थी। इसी दौरान बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई। 

कस्बा निवासी अंश उर्फ मोनू शाक्य (22) पिता के साथ छत पर मूंगफली इकट्ठा कर रहा था। तभी बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई। उत्तरी काजीटोला निवासी सुनील कुमार की भी बिजली गिरने से मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना थाना भोगांव क्षेत्र के गांव निजामपुर में हुई, जहां खेत पर मूंगफली उखाड़ने गए कमल (22) पुत्र अखिलेश कुमार पर बिजली गिरने से मौत हो गई। वहीं थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव सिंहपुर में किसान श्रीकृष्ण जाटव (60) पर बिजली गिरने के कारण मौत गई।

ये भी पढ़ें- Delhi Rain: दिल्ली-NCR में हुई बारिश, मयूर विहार से नोएडा बॉर्डर तक लगा जाम

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *