Tokyo Olympics: भारतीय हॉकी टीम ने जीता कांस्य, शाहरुख, अक्षय समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

 मुंबई। आज का दिन इतिहास के पन्नों में दर्ज होगा। 41 सालों के बाद भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रच दिया है। बता दें कि कांस्य पदक के लिए खेले गए मुकाबले में भारत ने जर्मनी को 5-4 से मात दी और 41 सालों के बाद ओलंपिक में पदक अपने नाम किया। हॉकी टीम ने 1980 के बाद मेडल जीता है। 41 साल के मेडल के इंतजार को खत्म करते हुए टीम इंडिया ने वाकई इतिहास रच दिया है।

भारतीय हॉकी टीम की इस बड़ी जीत पर सभी लोग बधाई दे रहे है और पूरा देश जश्न के रंग में डूबा नजर आ रहा है। जहां पीएम मोदी ने टीम को जीत की बधाई दी और कप्तान मनप्रीत सिंह से फोन पर बात की तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स भी टीम की इस बंपर जीत पर उनको बधाई दे रहें है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने दी टीम को जीत की बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया, जिसपर बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

अनिल कपूर ने लिखा, “अभूतपूर्व जीत .. काश मेरे पिताजी जीवित होते इस ऐतिहासिक दिन को देखने के लिए. वह काफी खुश होते .. पुरुषों की हॉकी टीम को बहुत-बहुत बधाई.”

वहीं फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में कैप्टन की बेहतरीन भूमिका निभाने वाले  शाहरुख खान ने भी ट्वीट किया और भारतीय हॉकी टीम को जीत की बधाई दी है। शाहरुख खान ने लिखा- ‘वाओ… भारतीय मेंस हॉकी टीम मुबारक हो। पलटाव और कौशल अपने चरम पर था, क्या शानदार मैच रहा.’

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया के जरिए टीम को जीत की बधाई दी है। उन्होंने लिखा- ‘इतिहास को दोबारा लिखने के लिए टीम इंडिया मुबारक हो. 41 साल बाद ओलिंपिक मेडल. क्या मैच था, क्या कमबैक किया.

साथ ही बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल ने भी ट्वीट कर टीम को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘हम जीत गए. क्या शानदार जीत है. हमारी टीम को बहुत-बहुत बधाई. हमारी हॉकी टीम को कांस्य पदक.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी ट्वीट किया- और ये ब्रांन्ज मेडल.

टीम इंडिया की इस जीत पर सभी लोग बधाई दे रहे है और जीत का जश्न मना रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *