22 साल की हुईं किंग खान की बेटी सुहाना, रेड बैकलेस गाउन में बिखेरा जलवा, देखें Hot Photos

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बर्थडे (Suhana Khan Birthday) के मौके पर उनकी एक खास तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि यह तस्वीर उनकी पुरानी है। लेकिन उनकी इस फोटो को लोग अब तक लाइक कर रहे है। उन्होनें इस पिक्चर में लाल रंग का बैकलेस गाउन पहना हुआ है।

Share This News
Suhana Khan Birthday

Suhana Khan Birthday: आज बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बेटी अपना 22वां जन्मदिन मना रही है। इस मौके पर फैंस ने भी उनको खास तरीके से विश किया है। सबसे पहले तो सुहाना खान की मां गौरी खान ने ही फोटोज शेयर कर बेहद खास अंदाज में अपनी बेटी को जन्मदिन विश किया है। बताते चलें कि सुहाना जल्द ही खान परिवार का नाम रौशन करने के लिए बॉलीवुड की दुनिया में भी उतरने वाली हैं। पिछले कई दिनों से उनके बॉलीवुड में जाने की चर्चा जोरो-शोरों पर है।

22 साल की हुईं किंग खान की बेटी सुहाना

सुहाना खान की मां गौरी खान ने बेटी के बर्थडे (Suhana Khan Birthday) पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुहाना खान की एक स्टनिंग फोटो शेयर की है। फोटो में सुहाना प्रिंटेड शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर में सुहाना की खूबसूरती का जवाब ही नहीं है। सुहाना ने अपने लुक को हूप्स ईयर रिंग्स के साथ कंप्लीट किया है। सुहाना इस लुक में किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। सुहाना खान की फोटो को शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा- बर्थडे गर्ल

रेड बैकलेस गाउन में बिखेरा जलवा

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बर्थडे (Suhana Khan Birthday) के मौके पर उनकी एक खास तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि यह तस्वीर उनकी पुरानी है। लेकिन उनकी इस फोटो को लोग अब तक लाइक कर रहे है। उन्होनें इस पिक्चर में लाल रंग का बैकलेस गाउन पहना हुआ है। जिसमें सुहाना कहर ढा रही है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर ने भी उनको विश करते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग। नेहा धूपिया ने कई सारे हर्ट इमोजी बनाकर सुहाना के लिए अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की हैं। श्वेता बच्चन ने कमेंट सेक्शन में हैप्पी बर्थडे लिखकर हार्ट और रोज वाले इमोजी बनाए हैं। मनीष मल्होत्रा और फराह खान ने भी कमेंट में हैप्पी बर्थडे लिखा है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.