Advertisement

Zee Chitra Gaurav Awards 2023 में रश्मिका मंदाना का धमाकेदार परफॉर्मेंस की झलक

rashmika mandanna in Zee Chitra Gaurav Puraskar 2023

rashmika mandanna in Zee Chitra Gaurav Puraskar 2023

Share
Advertisement

Zee Chitra Gaurav Awards 2023: रश्मिका मंदाना, अभिनेत्री और दिवा जो अपने अभिनय कौशल से दिल चुराने के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में ज़ी सिने अवार्ड्स मराठी उर्फ ​​​​ज़ी चित्रा गौरव पुरस्कार 2023 में लावणी का प्रदर्शन करते हुए ‘मराठी मुल्गी’ के रूप में अपने नए अवतार के साथ प्रशंसकों को चौंका दिया।

Advertisement

मंगलवार को, रश्मिका मंदाना ने ज़ी चित्रा गौरव पुरस्कार 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन की एक झलक साझा करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। अभिनेत्री ने पहली बार लावणी के रूप में पोस्ट को कैप्शन दिया। मुझे यह पसंद आया! ज़ी चित्रा गौरव पुरस्कार 2023 में आज रात 7 बजे केवल ज़ी मराठी #ZeeChitraGaurav2023 #zeemarathi #ZCGP2023 पर।”

वीडियो में, अभिनेत्री को गुलाबी और सफेद मराठी साड़ी में अपनी हिट फिल्म पुष्पा के गाने पर ग्लैमरस एंट्री करते और फिर एक मराठी गाने पर लावणी परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री को बाद में वीडियो में सामी सामी गाने पर थिरकते हुए भी देखा गया था। वीडियो ने फैन्स को पूरा वीडियो देखने के लिए उत्साहित कर दिया है।

सेलेब्स को ये वीडियो बहुत पसंद आया और  एक्ट्रेस के इस वीडियो ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया। एक यूजर ने उनके परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कहा, ‘सभी महाराष्ट्रीयन इसे देखकर बहुत खुश हैं। बहुत बढ़िया प्रदर्शन।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रश्मिका मंदाना अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रनबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी। यह फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली है। अभिनेत्री सुकुमार द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित सीक्वल पुष्पा: द रूल में भी दिखाई देंगी। फिल्म में अल्लू अर्जुन भी हैं और यह अगले साल सिनेमाघरों में आने वाली है।

ये भी पढ़े:Viral Video: भूकंप से डगमगा रहा स्टूडियो, पाकिस्तानी TV एंकर सुना रहा खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *