Viral Video: भूकंप से डगमगा रहा स्टूडियो, पाकिस्तानी TV एंकर सुना रहा खबरें

Delhi

Delhi

Share

Viral Video: मंगलवार की रात अफगानिस्तान के हिंदू कुश क्षेत्र में 6.6 तीव्रता का भूकंप आया, जिससे उत्तरी भारत और पड़ोसी पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर झटके आए। डरे हुए निवासियों को अपने घरों से भागते हुए दिखाने वाले कई वीडियो इंटरनेट पर देखे जा सकते हैं।

पाकिस्तान में भूकंप के विनाशकारी प्रभावों को बताने का एक वीडियो अभी ऑनलाइन वायरल हुआ है। कुछ सेकंड की क्लिप में, पाकिस्तान के पेशावर में एक न्यूज़ स्टूडियो में भूकंप आता है।

Mahshriq TV एक स्थानीय पश्तो टीवी चैनल है, और वीडियो में, न्यूज कास्टर शांत रहता है जबकि स्टूडियो हिल रहा है। उसके पीछे न्यूज़ रूम में टीवी डिस्प्ले और अन्य मशीनरी भी कांपती नज़र आ रही हैं।

भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान के जुर्म शहर से 40 किलोमीटर दक्षिण-पूर्व में स्थित था, जो पाकिस्तान और ताजिकिस्तान दोनों के साथ देश की सीमाओं के करीब था। जियो न्यूज के अनुसार, भूकंप के कारण पाकिस्तान में कई संरचनाएं ढह गईं, जिसमें दो महिलाओं सहित नौ लोगों की मौत हो गई और 160 से अधिक घायल हो गए।

मंगलवार की देर रात, भारत में दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) के निवासियों ने एक मिनट से अधिक समय तक तेज भूकंप का अनुभव किया। हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में भी तेज़ झटके महसूस किए गए। एक भी व्यक्ति के मरने की सूचना नहीं थी, और कोई इमारत नष्ट नहीं हुई थी।

ये भी पढ़े:BREAKING: आग लगने से Delhi के Khan Market का रेस्टोरेंट हुआ राख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *