Advertisement

Delhi News: आइसक्रीम वेंडर की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

icecream vendor killed in delhi at india gate outer circle

icecream vendor killed in delhi at india gate outer circle

Share
Advertisement

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में देर रात हुई हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल, दिल्ली के पॉश इलाके में बुधवार (24 अप्रैल) रात इंडिया गेट के पंडारा रोड पर एक आइसक्रीम बेचने वाले युवक की हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने पैसों को लेकर हुए विवाद के पीछे आइसक्रीम बेचने वाले को बेरहमी से मार डाला।

Advertisement

Delhi News: पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। मामले की जांच करते हुए पुलिस देर रात तक वारदात वाली जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालती रही। और आखिरकार आरोपियों को पकड़ लिया गया।

प्रभात के रूप में हुई मृतक की पहचान

बता दें कि मृतक की पहचान प्रभात के रूप में हुई है। बता दें कि पुलिस को रात करीब दस बजे वारदात की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। प्रभात वारदात वाली जगह पर खून से लथपथ हालत में सड़क पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने तुरंत प्रभात को नजदीक के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन डॉक्टरों ने प्रभात को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शुरू की आगे की कार्रवाई

बता दें कि पुलिस ने प्रभात के परिवार को हत्या की सूचना दे दी है। घटना के आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को बताया कि प्रभात काफी लंबे समय से वहां आइसक्रीम बेच रहा था। लेकिन फिर कल देर रात अचानक कुछ लोग आए और पैसा विवाद को लेकर पहले झगड़ा हुआ उसके बाद उसके चाकू मारकर फरार हो गए। अब पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Bihar News: JDU नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने किया पटना-गया रोड जाम

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *