Advertisement

National Crush: इस मशहूर एक्ट्रेस की भाभी बन सकती हैं ‘नेशनल क्रश’ तृप्ति डिमरी

Share
Advertisement

National Crush: वैसे तो नेशनल क्रश की उपाधि साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को दी गई थी, लेकिन जब से फिल्म ‘एनिमल’ आई है रश्मिका मंदाना से ये टैग छीनकर इस फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को दे दिया गया है, जिन्होंने अपने छोटे रोल से इस फिल्म में चार चांद लगा दिए और उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की जा रही है. एनिमल फिल्म में भाभी 2 का किरदार निभाने वाली तृप्ति डिमरी असल जिंदगी में किसकी भाभी बनने वाली हैं, आइए हम आपको बताते हैं.

Advertisement

National Crush: इस एक्ट्रेस की भाभी बनेंगी तृप्ति डिमरी

एनिमल स्टार तृप्ति डिमरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में तृप्ति के साथ एक शख्स नजर आ रहा है, लेकिन ये  शख्स कौन है? तो आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा के भाई और विराट कोहली के साले साहब कर्णेश शर्मा हैं. सोशल मीडिया पर ये अफवाह है कि तृप्ति और कर्णेश रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि तृप्ति अनुष्का शर्मा की भाभी बनने वाली हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तृप्ति डिमरी से पूछा गया था कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन है? तब तृप्ति ने विराट कोहली का ही नाम लिया था और कर्णेश विराट कोहली के साले हैं.

National Crush: तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट 

तृप्ति डिमरी के अब तक के फिल्मी करियर की बात की जाए तो 23 फरवरी 1994 को जन्मीं तृप्ति ने साल 2017 में बॉलीवुड फिल्म पोस्टर बॉयज से अपने करियर की शुरुआत की थी, हालांकि 2018 में आई फिल्म लैला मजनू में उनके लैला के किरदार को बहुत पसंद किया गया था. इसके अलावा तृप्ति डिमरी 2017 में आई श्रीदेवी की फिल्म मॉम, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बनी हॉरर फिल्म बुलबुल और 2022 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म कला में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें-MP Elections 2023 हत्या के मामले में दिग्विजय सिंह का दिखा सख्त मिजाज, बोले नहीं हुई कार्यवाही तो होगा राज्यव्यापी आंदोलन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *