Advertisement

Maharagni Queen Of Queens Teaser Out : रेड ड्रेस में गुंडों की पिटाई करती नज़र आईं काजोल, 27 साल बाद प्रभु देवा के साथ स्क्रीन करेंगी शेयर

Share
Advertisement

Maharagni Queen Of Queens Teaser Out : चरण तेज उप्पलपति के निर्देशन में बनी काजोल और प्रभु देवा स्टारर फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो गया। टीज़र में एक अलग ही रूप में नज़र आ रहीं काजोल।

Advertisement

Maharagni Queen Of Queens Teaser Out :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल अपनी एक्टिंग के जरिये लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। काजोल ने बॉलीवुड में बहुत सी ब्लॉकबस्टर मूवीज दी हैं। यही वजह है कि बॉलीवुड में काजोल की एक अपनी और बहुत ही ख़ास जगह है। एक बार फिर से काजोल अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। काजोल की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘महारागनी-क्वीन ऑफ़ क्वींस का टीज़र आउट हो गया है। टीज़र में काजोल एक दमदार किरदार में नज़र आ रही हैं।

अलग अंदाज़ में दिखी काजोल :

काजोल ने इंस्टाग्राम के ज़रिये अपनी अपकमिंग फिल्म महारागनी का टीज़र अपने फैंस के साथ शेयर किया। टीज़र की शुरुआत में एक आदमी रनवे पर भागता नज़र आता है और प्रभु देवा बैट लेकर उसका पीछा करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में नसीरुद्दीन शाह और संयुक्ता मेनन भी नजर आते हैं। टीज़र के दुर्गा पूजा का एक सीन दिखाया गया है। जिसमे काजोल गुंडों की पिटाई करती हुई दिखाई देती हैं। रेड ऑउटफिट पहनकर वह एकदम दुर्गा के रूप में नज़र आ रही हैं। वह उन पर तलवार से वार करती है।  वह कहती हैं, ”पावर मांग के नहीं, छीनने से मिलती है.” इसके बाद काजोल कहती हैं, ” मां सरस्वती का ज्ञान, मां लक्ष्मी की स्मृद्धि, मां दुर्गा का दम, इतना सब कुछ होने के बाद भी डरना पड़े… फुल टू देसी।” लोग काजोल की परफॉरमेंस को देखने के लिए बहुत ही एक्ससिटेड हैं।

27 साल बाद एक बार फिर साथ नज़र आएंगे काजोल और प्रभु :

इस फिल्म के ज़रिये लोगों को 27 साल बाद एक बार फिर से दो मशहूर कलाकार काजोल और प्रभु देवा को स्क्रीन शेयर करते हुए देखने का मौका मिलेगा। इससे पहले काजोल और प्रभु देवा को साल 1997 में राजीव मेनन की मिनसारा कनवु में साथ में देखा गया था। वेंकट अनीश डोरिगिल्लू, चरण तेज उप्पलपति और हरमन बावेजा के निर्देशन में बनी इस एक्शन थ्रिलर मूवी में प्रभु देवा और काजोल के अलावा जिशु सेनगुप्ता, आदित्य सील, छाया कदम और प्रमोद पाठक, नसीरुद्दीन शाह और संयुक्ता मेनन भी नज़र आने वाले हैं। बता दे कि महारागनी पूरे भारत में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। इस फिल्म के ज़रिये चरण तेज उप्पलपति हिंदी निर्देशन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : Delhi: CM केजरीवाल को बड़ा झटका, SC ने अंतरिम जमानत बढ़ाने की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *