बोल्ड और हॉट उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, शख्स ने एक्ट्रेस को बताया चुड़ैल

Urfi Javed

बॉलीवुड में आए दिन सितारों को धमकी मिलने का मामला दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। बॉलीवुड के दंबग सलमान और उनके पिता सलीम खान और हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को धमकी का मामला सामने आया। एक बार फिर बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) को जान से मारने का मामला सामने आया है।

कन्हैयालाल की हत्या पर कड़ी निंदा के बाद एक्ट्रेस को मिली धमकी

बेहद बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने लुक के साथ साथ अपने बोल्ड स्टेटमेंट की वजह से भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस का मानना है कि जब बात में बुलंद इरादे और हौसले हों तो बात रखने में किसी का डर नहीं होना चाहिए। उर्फी अपने विचारों को रखते समय जरा भी नहीं कतराती हैं। एक्ट्रेस अपनी बात को बिल्कुल बेबाक अंदाज में रखती हैं चाहे उर्फी को इसके लिए यूजर्स से चार बात ही क्यों न सुननी पड़े वो बिल्कुल भी नही डरती।

एक्ट्रेस को धमकी भरे और भद्दे मैसेज आने लगे

उर्फी ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल के हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी। जिसके बारे में सोशल मीडिया में काफी वायरल हो गई थीं। इंस्टा पोस्ट में उर्फी ने लिखा था कि अल्लाह ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं की जाएगी। पोस्ट के बाद एक्ट्रेस को धमकी भरे और भद्दे मैसेज आने लगे। एक यूजर के मैसेज का उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इस शख्स के खिलाफ उर्फी एक्शन लेने वाली बात की है।

अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता इस्लाम क्या

साथ ही उर्फी ने (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखते हुए कहा कि वे मुंबई पुलिस से शख्स की शिकायत करेंगी किसी भी कीमत पर इसको नहीं छोड़ेंगी। एक्ट्रेस ने यूजर के गाली भरी मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर भी शेयर किया और ये भी लिखा कि उस यूजर ने उन्हें चुड़ैल भी कहा। यूजर ने उन्हे लिखते हुए कहा कि अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे तो क्या ही पता इस्लाम क्या है। हमारे नबी की शान में कोई गुस्ताखी करे और हम उसे कैसे छोड़ दें। शख्स के इन मैसेजेस ने उर्फी का पारा हाई कर दिया।

रिपोर्ट- अंजलि

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.