Twitter के बाद अब क्या Coca Cola खरीदेंगे Elon Musk? एक ट्वीट से मचा दिया हड़कंप

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) पिछले कुछ दिनों से ट्विटर के साथ एक बड़ा सौदा करने को लेकर चर्चा में हैं। अब मस्क सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला (Coca Cola) को खरीदने वाले हैं।

Share This News
एलन मस्क

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) पिछले कुछ दिनों से ट्विटर के साथ एक बड़ा सौदा करने को लेकर चर्चा में हैं। वहीं अब मस्क ने मजाकिया अंदाज में अपनी भविष्य की व्यावसायिक योजनाओं के बारे में बात की है और कहा है कि वो दिग्गज सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला (Coca Cola) को खरीदने वाले हैं।

एलन मस्क ने 28 अप्रैल की सुबह ट्विटर पर एक ट्वीट किया, जिसको लेकर काफी बवाल मचा है। एलन मस्क के ट्वीट ने तहलका मचा दिया है। उन्होंने लिखा कि अब मैं कोका कोला खरीदूंगा ताकि कोकीन डाल सकूं।

लन मस्क ने गुरुवार को एकदम सुबह-सुबह ट्विटर पर यह ट्वीट किया है। एलन मस्क के ऐसा लिखते ही प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। इस दौरान वे तमाम लोगों को रिप्लाई भी कर रहे हैं, वे एक के बाद एक कई ट्वीट कर रहे हैं।

मस्क ने ट्विटर को लेकर कई ट्वीट्स किए

ट्विटर को खरीदने के बाद टेस्ला के सीईओ एलन मस्क सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार सक्रिय हैं। मस्क ने ट्विटर को लेकर कई ट्वीट्स किए हैं, जिनमें उन्होंन इस माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को रिवैम्प करने के बारे में कई आइडियाज शेयर किए हैं। अपने एक ट्वीट में मस्क ने कहा कि Twitter पब्लिक का भरोसा डिजर्व करता है, इसे पॉलिटिकली न्यूट्रल होना चाहिए,जिसका प्रभावी रूप से मतलब है कि फार राइट विंग और फार लेफ्ट विंग को समान रूप से परेशान करना।

Elon Musk ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया है। Elon Musk ने कुछ समय पहले Twitter की 9% हिस्सेदारी खरीदी थी. अब Elon Musk ने Twitter Inc का 100% स्टेक हासिल कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Twitter हुआ Elon Musk का, जानिए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट में क्या बदलने वाला है

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.