नवजोत सिद्धू ने सरेंडर के लिए SC से मांगा समय, स्वास्थ्य कारणों का दिया हवाला 

नवजोत सिंह सिद्धू  की क्यूरेटिव पिटीशन पर सुनवाई करते हुए बेंच की तरफ से कहा गया है कि इसको चीफ जस्टिस की बेंच के सामने रखा जाए।

Share This News
नवजोत सिंह सिद्धू 

नवजोत सिंह सिद्धू ने सुप्रीम कोर्ट से समर्पण करने के लिए समय मांग लिया है। उन्होंने हेल्थ प्रॉब्लम का हवाला देते हुए इसके लिए समय मांगा है। वहीं, सिद्धू की क्यूरेटिव पिटीशन पर सुनवाई करते हुए बेंच की तरफ से कहा गया है कि इसको चीफ जस्टिस की बेंच के सामने रखा जाए। जानकारी के अनुसार, अगर चीफ जस्टिस विशेष पीठ का गठन करते हैं तो आज ही इस मामले में सुनवाई हो सकती है।

जस्टिस खानविलकर की बेंच के सामने सिंघवी ने कहा कि यह पुराना मामलै है और स्वास्थ्य को लेकर दिक्कतें हैं। इसलिए कुछ हफ्तों का वक्त चाहिए होगा। हालांकि, सिंघवी ने यह नहीं बताया कि सिद्धू को स्वास्थ्य की क्या दिक्कतें हैं। दूसरी तरफ पीड़त के वकील ने सिद्धू की अर्जी का विरोध किया है। कहा गया कि मामला पुराना है और अब जाकर न्याय मिला है।

अकाली नेता बोले- कल हाथी पर चढ़े थे, आज तबियत खराब हो गई
यूथ अकाली दल के प्रधान परमबंस सिंह बंटी रोमाणा ने सिद्धू पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हाथी पर चढ़ने के वक्त तो सेहत बढ़िया थी। सरेंडर करते वक्त घबराहट हो रही है। कल तो कहा था कि कानून का पूरा सम्मान करते हैं।

बता दें सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को 34 साल पुराने रोडरेज मामले में गुरुवार को एक साल के कारावास की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने 16 मई 2018 को सिर्फ एक हजार रुपये का जुर्माना लगाकर सिद्धू को छोड़ दिया था। पर पीड़ित परिवार की पुनर्विचार याचिका के बाद अदालत ने अपना फैसला बदल दिया।

पीठ ने कहा कि मृतक 65 वर्ष का था जबकि सिद्धू हट्ठे कट्ठे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर थे और वे अपने मुक्कों के प्रहार का असर जानते थे। वे एक 65 वर्षीय व्यक्ति को पीट रहे थे, उन्हें निर्दोष नहीं मान सकते।

यह भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू आज करेंगे सरेंडर, SC ने सुनाई है 1 साल जेल की सजा

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.