J&K Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में फिर आतंकी हमला, सुरक्षाबल टीम को बनाया निशाना, एक जवान जख्मी

J&K Terrorist Attack: अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में आतंकियों ने पुलिस/CRPF की संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग की । इलाके में घेराबंदी कर दी गई है।

Share This News
J&K Terrorist Attack

 J&K Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में आतंकियों ने पुलिस/CRPF की संयुक्त नाका पार्टी पर फायरिंग की, घटना में एक पुलिस कर्मी घायल हुआ जिसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

इससे पहले आज मध्यरात्री में बांदीपोरा जिले में आतंकवादियों ने बिहार के एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक प्रवासी मजदूर था, जो बिहार के मधेपुरा जिले का रहने वाला था। कश्मीर पुलिस ने बताया कि बांदीपोरा के सोदनारा सुंबल इलाके में मोहम्मद अमरेज नामक प्रवासी मजदूर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने लगे से मोहम्मद अमरेज घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। 

ऐसे में जब देश सोमवार को स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है, तब दूसरी तरफ आतंकवादी अपने नापाक हरकत को अंजाम दे रहे है। इससे पहले, कल गुरुवार तड़के जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादियों (J&K Terrorist Attack) ने सेना के एक शिविर पर एक आत्मघाती हमला कर दिया जिसमें चार जवान शहीद हो गए। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी भी मारे गए।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/big-news/j-k-migrant-laborer-shot-by-terrorists-in-bandipora-youth-was-a-resident-of-bihar/

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.