Muzaffarnagar में अखिलेश और जंयत साथ-साथ, बोले- किसानों के लिए करेंगे काम

Muzaffarnagar में अखिलेश और जंयत

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

अखिलेश और जयंत ने प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में कहा- हम दोनोें किसानों के हक़ के लिए लड़ते रहेंगे

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि मैं भाजपा को याद दिलाना चाहता हूं कि अब जब चुनाव आ गया है तो अपना संकल्प पत्र पढ़ें और देंखें कि जो वादे उन्होंने किए वह पूरे हुए या नहीं। उनका हर वादा जुमला निकला, झूठे विज्ञापन दिए। मुझे उम्मीद है कि इस बार सपा-RLD की जीत होने जा रही है।

उनका (BJP) हर वादा जुमला निकला, झूठे विज्ञापन दिए

अखिलेश बोले 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे, सिंचाई के लिए बिजली माफ होगी। किसानों के लिए MSP पर खरीद के लिए इंतजाम किए जाएंगे। गन्ने के भुगतान के लिए उन्हें इंतजार न करना पड़े इसके लिए फार्मर कॉरपस फंड और फॉर्म रिवाल्विंग फंड बनाएंगे। सपा सरकार में किसानों को गन्ने के भुगतान के लिए 15 दिन से ज्यादा का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

300 यूनिट बिजली फ्री देंगे, सिंचाई के लिए बिजली माफ होगी

Muzaffarnagar में अखिलेश और जंयत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर कई बातों में हमला बोला, उन्होनें कहा BJP ने सिर्फ झूठा प्रचार किया। BJP के लोग कोरोना फ़ैलाने के लिए पर्चा भी (थूक लगाकर) बांट रहे हैं। BJP का न्यौता कौन स्वीकार कर रहा है, उनके हालात ऐसे हैं, सोचो उन्हें (जयंत चौधरी) को न्यौता देना पड़ रहा है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.