Blog ‘आप’ के यूपी प्रभारी संजय सिंह बीजेपी पर गरजे, कहा- यूपी को बनाया श्मशान घाट

‘आप’ के यूपी प्रभारी संजय सिंह बीजेपी पर गरजे, कहा- यूपी को बनाया श्मशान घाट

Share Via

संभल: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला कहा कि बीजेपी मनहूस पार्टी है और आगामी विधानसभा चुनाव में मनहूस पार्टी को यूपी से बेदखल करना है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश तो बना नहीं सकी लेकिन यूपी के हर गांव में श्मशान घाट बनवा कर पूरे यूपी को श्मशान घाट में तब्दील कर दिया है।

संभल पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी में महिलाओं का चीरहरण हो रहा है दलितों पिछड़ों के साथ अत्याचार हो रहे हैं योगी जी कहते थे कि हम यूपी को उत्तम प्रदेश बनाएंगे लेकिन आज यूपी के हालात इतने खराब हो गए हैं कि अब जनता बीजेपी से त्रस्त हो गई है उन्होंने कहा कि 2017 से यूपी में बीजेपी सरकार आई है तभी से यूपी पर मनहूसियत छा गई है। अब इस मनहूस पार्टी को यूपी से बेदखल करने का समय आ गया है और आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में इस सरकार को जनता बेदखल करेगी। उन्होंने कहा कि योगी जी ने पूरे प्रदेश को श्मशान घाट में तब्दील कर दिया है।

आगे उन्होनें कहा कि सरकार ने कोरोना के वक्त यूपी के तृतीय गांव को श्मशान घाट में तब्दील कर दिया यूपी में आम आदमी पार्टी किन मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी…? इस सवाल के जवाब में कहा कि आम आदमी पार्टी शिक्षा रोजगार स्वास्थ्य की बात करती है तो वही बीजेपी सरकार गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देती है बीएसपी के विधानसभा चुनाव में ब्राह्मण कार्ड खेले जाने के सवाल पर कहा कि जब ब्राह्मण पर अत्याचार हो रहे थे तब मायावती कहां चली गई थी वही शायर मुनव्वर राणा के सीएम योगी के दोबारा यूपी का मुख्यमंत्री बनने पर प्रदेश छोड़ने के सवाल पर कहा कि मुनव्वर राणा यूपी से बाहर नहीं जाएंगे बल्कि यूपी से अगर किसी को जाना है तो बीजेपी जाएगी गठबंधन के सवाल पर कहा कि अभी फिलहाल उनका किसी से गठबंधन नहीं है। रिपोर्ट- अरुण कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें