‘द कश्मीर फाइल्स’ विवाद के बीच इस्राइली राजनयिक नौर गिलोन को मिली ऑनलाइन नफरत

भारत में इजरायल के राजदूत नौर गिलोन ने सार्वजनिक रूप से फिल्म निर्माता और फिल्म महोत्सव के जूरी प्रमुख नदव लापिड को द कश्मीर फाइल्स को “प्रचार, अश्लील” फिल्म कहने के लिए फटकार लगाई थी। हालांकि, अब इजरायल के राजनयिक ने उन्हें प्राप्त होने वाली ऑनलाइन नफरत को झंडी दिखा दी।

गिलोन ने शनिवार को ट्विटर पर प्राप्त एक टिप्पणी का स्क्रीनशॉट साझा किया। ट्वीट में संदेश पढ़ा गया, “हिटलर महान थे जब उन्होंने आप जैसे मैल को जला दिया। तुरंत और भारत से भाड़ में जाओ। हिटलर एक महान व्यक्ति था।”

इजरायली एम्बेसी ने लिखा, “इस दिशा में मुझे मिले कुछ डीएम में से एक को साझा करना चाहता था। उसके प्रोफाइल के अनुसार, उस व्यक्ति के पास पीएचडी है। भले ही वह मेरी सुरक्षा के लायक नहीं है, फिर भी मैंने उसकी पहचान की जानकारी को हटाने का फैसला किया।”

संदेश पोस्ट करने के तुरंत बाद, उन्हें भारतीयों से असीमित समर्थन मिला। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया।

इजरायली काफिले ने लिखा, “इस दिशा में मुझे मिले कुछ डीएम में से एक को साझा करना चाहता था। उसके प्रोफाइल के अनुसार, उस व्यक्ति के पास पीएचडी है। भले ही वह मेरी सुरक्षा के लायक नहीं है, फिर भी मैंने उसकी पहचान की जानकारी को हटाने का फैसला किया। ”

संदेश पोस्ट करने के तुरंत बाद, उन्हें भारतीयों से असीमित समर्थन मिला। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने समर्थन के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *