रेलवे स्टेशन पर एक शख्स को स्टंट करना पड़ा भारी, वीडियो देख लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो तेजी से वायरल हो जाते है। जिन्हें देखकर लोग काफी ज्यादा चौंक जाते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक रेलवे स्टेशन का वीडियो तेजी से वायरल होता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां पर एक शख्स को स्टंट करना थोड़ा भारी पड़ गया है। बता दें सबसे कठिन जिमनास्टिक में से एक बैक फ्लिप को माना जाता है। तो वहीं जहां रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में यात्रियों का सफर के लिए आने जाने का ताता लगा हुआ होता है, वहीं पर एक शख्स भीड़-भाड़ के बीच प्लेटफॉर्म पर स्टंट करता हुआ दिखाई देता हुआ नजर आता है।

यह भी पढ़ें: पुरीधाम में जगन्नाथ रथ यात्रा आज से हुई शुरु, उपराष्ट्रपति ने भक्तों की दी बधाई

बता दें इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सूरज सिंह नाम के लड़के को एक अज्ञात रेलवे स्टेशन (railway station) पर लोगों के सामने कई बार बैक फ्लिप करते हुए दिखाया गया है। तो आइए नजर डालते है वायरल हो रहे वीडियो के अंदर।

वायरल वीडियो का क्रेजी लड़का

सोशल मीडिया पर इस तरह के खतरनाक वीडियो आजकल बहुत तेजी से सामने आते रहते है। ठीक उसी तरह वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सूरज ने दर्शकों के लिए फ्लिप को स्पष्ट करने के लिए क्लिप के अंतिम भाग को धीमी गति में परफॉर्म किया है। हालांकि वीडियो में ट्रेन के यात्री स्टंट देखने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। इसी के साथ वहां खड़ें एक पुलिस निरीक्षक भी सूरज के प्रयासों से प्रभावित दिखता है। हालांकि इस रील के अंत में साफ देख सकते कि  अधिकारी को रिकॉर्डिंग डिवाइस के लिए पूछते हुए देखा जा सकता है।

इसके पीछे की वजह ये है कि भारत में कई रेलवे परिसरों के अंदर तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने की अनुमति नहीं है। इसी के साथ जब कैप्शन पढ़ा गया तो वहां पर बताया गया कि यह भी पुलिस अधिकारी ने मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है। अबतक इस वायरल वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है। जिसके साथ पुलिस बल ने रेलवे स्टेशन या कोई भी ऐसी जगह पर स्टंट करने से सख्त मना किया है।

यह भी पढ़ें: DRDO के Pilotless विमान ने चीरा आसमान का सीना, रक्षा मंत्री हुए गदगद

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.