केन्द्रीय मंत्री तोमर ने मुरैना व श्योपुर जिले के बाढ़ प्रभावित गाँवों का हेलीकॉप्टर से लिया जायजा

मुरैना: केन्द्रीय मंत्री तोमर ने मुरैना व श्योपुर जिले के बाढ़ प्रभावित गाँवों का हेलीकॉप्टर से जायजा लिया। प्रभारी मंत्री कुशवाह भी दौरे पर साथ थे। केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री और क्षेत्रीय सांसद नरेन्द्र सिंह तोमर मुरैना व श्योपुर जिले के बाढ़ प्रभावित परिवारों का दुःख-दर्द बांटने पहुँचे हैं।

तोमर ने आज हेलीकॉप्टर से मुरैना व श्योपुर जिले के बाढ़ प्रभावित गाँवों में हुए नुकसान और वस्तुस्थिति का जायजा लिया। इस अवसर पर मुरैना व श्योपुर जिले के प्रभारी मंत्री एवं प्रदेश के उद्यानिकी व खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भारत सिंह कुशवाह भी उनके साथ थे। केन्द्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि बाढ़ प्रभावित परिवारों को केन्द्र व राज्य सरकार से हरसंभव मदद मुहैया कराई जाएगी। साथ ही अतिवृष्टि/बाढ़ से खराब हुई अधोसरंचना, अभियान बतौर दुरुस्त कराकर बिजली सप्लाई शुरू कराई जाएगी।

आगे उन्होनें कहा कि तोमर ने मुरैना व श्योपुर जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि बाढ़ प्रभावित परिवारों तक युद्धस्तर पर राहत पहुँचाई जाए। साथ ही तोमर ने बाढ़ प्रभावित परिवारों से धैर्य बनाये रखने की अपील करते हुए कहा है कि केन्द्र व राज्य सरकार संकट की इस घड़ी में पूरी ताकत के साथ बाढ़ प्रभावित परिवारों के साथ खड़ी है।  रिपोर्ट- ज्योति सिंह 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.