Advertisement

Etah News: पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, 10 तमंचे समेत एक गिरफ्तार

Etah News: पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, 10 तमंचे समेत एक गिरफ्तार

Share
Advertisement

Etah News: लोकसभा चुनाव 2024 से पूर्व एटा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक तस्कर को मौके से गिरफ्तार किया है. वहीं एक तस्कर मौके का फायदा उठाकर भाग गया, एसएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया. असलाह तस्कर पूर्व में भी अवैध शस्त्र फैक्ट्री के मामले में जेल जा चुका है.पकड़े गए असलाह तस्कर के खिलाफ आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं और फरार अभियुक्त के खिलाफ एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Advertisement

पुलिस ने 10 बने तमंचे किए बरामद

आपको बता दें लोकसभा चुनाव से पूर्व जैथरा पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए परौली गांव के जंगलों में संचालित अबैध शस्त्र फैक्ट्री का भण्डाफोड़ किया है मौके से पुलिस ने असलाह तस्कर सुनील पुत्र ऋषिपाल निवासी ग्राम सिरसा थाना कम्पिल जनपद फतेहगढ से 10 बने तमंचे, 1 बन्दूक, 1 पौनिया तथा भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं.वहीं दूसरा असलाह तस्कर जुगनू उर्फ जुगेन्द्र पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी परौली थाना जैथरा जनपद एटा मौके का फायदा उठाकर भाग गया.

फरार आरोपी की तलाश जारी

एसएसपी एटा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी हैं. जो पूर्व में अन्य जनपदों में भी शस्त्र फैक्ट्री के मामलों में जेल जा चुके है. और पुराने खराब तमंचे सही करने का कार्य भी करते हैं. साथ ही बताया कि अभियुक्तगण तमंचे बनाकर एटा तथा आसपास के जनपदों में बेचने का काम करते हैं और तमंचे बेचकर ही अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. एसएसपी ने बताया कि फरार अभियुक्त की गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

रिपोर्ट – सचिन यादव

ये भी पढ़ें- UP News: बदायूं में बवाल, बच्चों के खून से लथपथ शव देख भड़के लोग, कई दुकानों को किया आग के हवाले

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *