Advertisement

पिता की विचारधारा को बेचा, उन्होंने पाप किया- एकनाथ शिंदे

Eknath to Uddhav

Eknath to Uddhav

Share
Advertisement

Eknath to Uddhav: महाराष्ट्र में शिवसेना(उद्धव ठाकरे गुट) और शिवसेना(एकनाथ शिंदे गुट) में में जुबानी जंग तेज हो गई है. शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक ओर पीएम मोदी पर तंज कसा दो दूसरी ओर शिवसेना(एकनाथ शिंदे गुट) को गद्दार कहा. उन्होंने आरोप लगाया कि ‘मेरा बाप चुराया है, पार्टी चुराई है, निशान चुराया है’ अब उद्धव के इन आरोपों पर एकनाथ शिंदे ने जवाब दिया है.

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए इस्तेमाल किए गए शब्द उन पर लागू होते हैं। 2019 में उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को छोड़ दी. उन्होंने अपने पिता की विचारधारा को बेच दिया। उन्होंने पाप किया है और जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी.

उन्होंने कहा, 2019 में, उन्होंने अपने दोस्त और महाराष्ट्र के लोगों को धोखा दिया। उन्होंने बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को धोखा दिया। जब हमने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था तो शिवसेना और बीजेपी की विचारधारा एक ही थी। लोगों को विश्वास था कि गठबंधन की सरकार बनेगी और इसीलिए उन्होंने वोट दिया लेकिन सीएम पद के लालच में वे कांग्रेस और शरद पवार के साथ चले गए। यह विश्वासघात है. मैं उस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करता जिस तरह के शब्द वे इस्तेमाल करते हैं। बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे ने मुझे यह नहीं सिखाया.

वहीं उन्होंने सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर कहा, इन्होंने राजनीति का स्तर नीचे गिरा दिया है। यह व्यक्तिगत, जातिगत तौर पर आरोप लगाना, भेदभाव करना इसका जवाब इनको जनता चुनाव में देगी. महाराष्ट्र में तीनों चरणों में महायुति बहुमत में है और पांचों चरणों में महायुति अच्छा प्रदर्शन करेगी…महाराष्ट्र में महायुति ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेगी. प्रधानमंत्री मोदी का जो 400 पार का सपना है, उसमें महाराष्ट्र की अहम भूमिका रहेगी.

यह भी पढ़ें: परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, यूपी में नहीं खुलेगा खाता: योगी आदित्यनाथ

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *