Advertisement

बिहार के नवादा में सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत

Road Accident in Nawada

Road Accident in Nawada

Share
Advertisement

Road Accident in Nawada: नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार तीन युवक की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. वहीं सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. मामले की छानबीन जारी है. पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है.

Advertisement

नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंबिका बीघा गांव के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक पर सवार तीन युवक की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. मृतक युवकों की पहचान नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के गिरियक गांव निवासी सुबोध कुमार रोशन कुमार और शंकर कुमार के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर गिरियक से नवादा आ रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दो युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. आनन फानन में सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर गुस्साए लोगों को शांत किया. इसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू की है.

स्थानीय लोग ट्रैक्टर चालक के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु हुई है. शवों को कब्जे में ले लिया गया है. अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक हादसा, पांच लोगों की नदी में डूबने से मौत

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *