Advertisement

बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक हादसा, पांच लोगों की नदी में डूबने से मौत

Begusarai

डूबने से मौत

Share
Advertisement

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में एक दर्दनाक हादसे की ख़बर है. यहां पांच लोगों की नदी में डूबने से मृत्यु हो गई है. पांचों लोगों के शव को बरामद कर लिया गया है. घटना के बाद उनके परिवार में कोहराम है. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया है.

Advertisement

सिमरिया गंगा घाट पर गंगा नदी में डूबने से 5 युवकों की मृत्यु हो गई। चकिया थाना SI पवन कुमार सिंह ने बताया, नदी में कुछ लोगों के डूबने की सूचना मिली, उनके परिवार के लोग भी बचाने के लिए नदी में गए लेकिन वे भी डूब गए। 4 शव बरामद हुए और 1 व्यक्ति को बचाया गया लेकिन बाद में उसकी भी मृत्यु हो गई। कुल 5 लोगों की मृत्यु हुई है।

घटना के बारे में बताया गया कि अन्य लोग पहले डूब रहे व्यक्ति को बचाने के चक्कर में डूब गए. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल रहा. आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गोताखोरों की मदद से लोगों को बाहर निकाला. चिकित्सकीय परीक्षण में चार लोगों की मौत की पहले ही पुष्टि हो गई. वहीं एक व्यक्ति ने इलाज के लिए ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: LokSabha Election live: शाम पांच बजे तक पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73 प्रतिशत वोटिंग

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *