Advertisement

VI 5G Service Launching: जियो और एयरटेल के बाद, VI लॉन्च करेगी 5G सर्विस, जल्द होगी शुरुआत

VI 5G Service Launching soon in india news in hindi
Share

VI 5G Service Launching

Advertisement

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन और आइडिया (VI 5G Service Launching) अपनी 5 जी सर्विस को लॉन्च करने की तैयारियों में जुटी हुई है। कुछ ही महीने में कंपनी  5जी सर्विस की शुरुआत कर सकती है। कंपनी के 5 जी सर्विस को लॉन्च करने को लेकर अब ऐसा कहा जा रहा है कि जियो और एयरटल ती मुश्किलें दो गुना हो सकती हैं। लेकिन कब तक कंपनी मार्केट में इस सर्विस को लॉन्च करने वाली है। आइए विस्तार से इस बारे में जानते हैं।

Advertisement

कब होगी 5जी सर्विस की शुरुआ

आपको बता दें कि कंपनी की ओर से इस बात की जानकारी सामने आ चुकी है कि इसे जल्द ही मार्केट में लॉन्च कर दिया जाने वाला है। हालांकि इसे शुरु करने के लिए कंपनी ने काफी देरी कर दी है। ऐसा इसलिए जियो और एयरटेल कंपनी ने पिछले कई महीने पहले ही इस सर्विस को शुरु कर दिया है। इस सर्विस की जानकारी आपको बता दें कि वीआई के मुख्य कार्यकारी (Chief Executive) अक्षय मूंदड़ा ने की थी।

यह भी पढ़े:Tata Harrier EV के इस लुक ने बना दिया सबको अपना दीवाना, 500 किलोमीटर की रेंज से साथ, जानें कब होगी भारत में लॉन्च

मुख्य कार्यकारी ने दी जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस सर्विस की जानकारी कंपनी के चीफ एक्जीक्यूटिव द्वारा दी गई थी। उनका कहना था कि  हम लगभग 6 से 7 महीनों में 5G सेवाओं को लॉन्च करने की सोच रहे हैं.” हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने 5जी सर्विस को लॉन्च करने के बारे में विस्तार में कोई जानकारी नहीं दी है. अक्षय मूंदड़ा ने कहा कि, “वह अपने टेक्नोलॉजी पार्टनर्स के साथ मिलकर  भारत में 5जी सर्विस रोलआउट करने के लिए अपनी फाइनल स्ट्रेटज़ी बना रहे हैं।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *