Advertisement

गलती होने पर मैसेज डिलीट करने की नहीं पड़ेगी जरूरत, Whatsapp पर आया ये New Feature

Share
Advertisement

Whatsapp New Feature: वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए नए-नए अपडेट लाता रहता है। अब कंपनी ने नया फीचर जोड़ा है। यूजर्स को इस फीचर का काफी लंबे समय से इंतजार था, आखिरकार वॉट्सऐप ये नया फीचर ले आया है। आपको बता दें कि वॉट्सऐप एडिट का ऑपशन ले आया है।

Advertisement

15 मिनट में कर सकते हैं एडिट

इस समय चैट पर बातें करने का ट्रैंड इतना ज्यादा कि हर शख्स वॉट्सऐप का इस्तेमाल करता है। यूजर्स कई बार जाने-अनजाने में गलत मैसेज सैंड कर देते हैं, जिसको देखते हुए कंपनी ने मैसेज को एडिट करने का फीचर जोड़ा है। हालांकि ये ऑपशन के केवल 15 मिनट के लिए एक्टिवेट रहेगा यानी मैसेज भेजने के 15 मिनट बाद एडिट ऑपशन नहीं आएगा यानी मैसेज भेजने के 15 मिनट बाद मैसेज में बदलाव नहीं कर सकेंगे।

यूज़र्स इस फीचर का इस्तेमाल Menu ऑप्शन के ज़रिए कर सकते हैं। एडिट किया गया मैसेज चैट में हर किसी को दिखाई देगा, लेकिन शर्त ये है कि हर किसी के पास वॉट्सऐप का लेटेस्ट वर्जन होना चाहिए। जब आप इस ऑप्शन को सेलेक्ट करते हैं, तो आपको मैसेज को एक नई विंडो में एडिट करने के लिए कहा जाएगा।

अगर आपके वॉट्सऐप अकाउंट के लिए ये फीचर एनेबल है, तो आपके पास अपने चैट और ग्रुप में अपने मैसेज को एडिट करने के लिए 15 मिनट तक का समय रहता है, और मैसेज को कई बार एडिट किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *