आप सांसद संजय सिंह का बयान- यूपी में मारो और मुआवजा देने वाली सरकार

यूपी: अंबेडकर नगर जनपद पहुंचे प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद @SanjayAzadSln ने जलालपुर में जनसभा को किया संबोधित। उन्होनें कहा कि मैं सिर्फ भाषण देने वाला नेता नहीं हूं, जब संसद में आपकी आवाज उठाऊंगा तब देखिएगा जरूर। सड़क से लेकर संसद तक का सफर हम लोगों ने तय किया। और जब संसद में पहुंचे तो सड़क की तकलीफ को भूले नहीं। जितने भी मामले हो किसान के, नौजवान के, मजदूर के, माताओं बहनों के देश के सर्वोच्च सदन में जब भी मौका मिला तब उसको मजबूती से उठाया।

आगे संजय सिंह बोले कि मेरा विरोध कीजिए मुझे आपत्ति नहीं। लेकिन ये भारत की आन बान शान जो तिरंगा है, जिसे लालकिले पर 75 साल से हमारे PM फहराते हैं, मैं अंबेडकरनगर की पुलिस से कहना चाहता हूं कि इस तिरंगे पर जो कालिख फेंकी गई उसके खिलाफ कार्रवाई कर देना नहीं तो हम उसके लिए आंदोलन करेंगे। हम बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान को मानते हैं और वह संविधान कहता है कि लोकतंत्र में सबको विरोध करने का हक है।

उत्तर प्रदेश में कानून का राज चाहिए- संजय सिंह

राज्यसभा सांसद बोले जब मैं यहां आ रहा था तब भारतीय जनता पार्टी के कुछ कार्यकर्ता रास्ते में मिल गए। वह कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे काला झंडा दिखा रहे थे लेकिन इस बात से भी मुझे कोई आपत्ति नहीं। हम पर गोली चलाओ कोई दिक्कत नहीं, हम पर स्याही फेंको, कोई दिक्कत नहीं, हम पर हमला करो कोई दिक्कत नहीं, लेकिन भारत माता की आन बान शान इस तिरंगे पर कालिख फेकोगे तो एक हजार बार तुम से लड़ने के लिए, संघर्ष करने के लिए सीना तान के आगे खड़ा रहूंगा।

सांसद @SanjayAzadSln ने कहा कि मुझे मालूम है भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने 52 साल तक आरएसएस के मुख्यालय पर तिरंगा झंडा नहीं फहराया, मुझे मालूम है तुम लोग तिरंगे का विरोध करते हो। लेकिन आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता तिरंगे की आन बान और शान के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार रहता है। भारतीय जनता पार्टी जब से उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी की एंट्री देख रही है, आए दिन बौखला-बौखला के ऐसे-ऐसे काम कर रही है। मुझे तो समझ में भी नहीं आता कि आदित्यनाथ जी को रात में नींद कायदे की आ रही है या नहीं आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *