मुख्यमंत्री से फारेन्सिक मूवी टीम के सदस्यों ने की भेंट, बोले- राज्य में दिया जा रहा फिल्मकारों को पूरा सहयोग

Share

देहरादून:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से रविवार को सांय मुख्यमंत्री आवास में फारेंसिक मूवी टीम के सदस्यों ने भेंट की। फिल्म के प्रोड्यूसर श्री कृष्णा मुकुट ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि फारेन्सिक मूवी की शूटिंग मसूरी-देहरादून में की जा रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में फिल्मकारों को पूरा सहयोग दिया जा रहा है। राज्य के नैसर्गिक प्राकृतिक सौंदर्य के प्रति अधिक से अधिक फिल्मकार आकर्षित हों इसके लिये प्रयास किये जा रहे हैं। इस फिल्म के तहत दर्शकों को उत्तराखंड की खूबसूरती देखने को मिलेगी। उत्तराखंड की वादियों में जो सुंदरता देखने को मिलती है वो शायद ही कहीं और देखने को मिलेगी।

मुख्यमंत्री से फारेन्सिक मूवी टीम के सदस्यों ने की भेंट

फिल्म के प्रोड्यूसर श्री कृष्णा मुकुट ने कहा कि उत्तराखण्ड का सौंदर्य फिल्मांकन के अनुकूल है। उन्होंने राज्य सरकार द्वारा फिल्मांकन में दिये जा रहे सहयोग के लिये मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त किया। उन्होंन मुख्यमंत्री से 02 सितम्बर को मसूरी में मूवी की शूटिंग पर भी आमंत्रित किया। इस फिल्म के बारे में बता दें कि अभिनेत्री राधिका आप्टे भी मुख्य किरदार निभा रही है। साथ ही एक्ट्रेस प्राची देसाई भी इसमें आपको नजर आएगी। फिल्म अभिनेता विक्रांत मेसी, विन्दुदारा सिंह भी इसमें नजर आएगें।

राज्य में दिया जा रहा फिल्मकारों को पूरा सहयोग

साथ ही सीएम धामी ने इस अवसर पर फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी, इसके अलावा उनके उजव्वल भविष्य की भी कामना की। इस दौरान सीएम ने उत्तराखंड की खूबसूरतू के बारे में भी अवगत कराया। बताते चलें कि मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार फिल्मों के प्रति फिल्मकारें को पूरी तरीके से सहयोग दे रही है। फिल्म अभिनेता विक्रांत मेसी, विन्दुदारा सिंह, अभिनेत्री राधिका आप्टे, प्राची देसाई, रोहित राय, शैलेन्द्र मन्दोवारा, वरूण वागला, विशाल फुरिया, समित अदलखा आदि उपस्थित थे। रिपोर्ट- अजस्त्र पीयूष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *