Advertisement

Haldwani: कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

Haldwani: कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

Share
Advertisement

Haldwani: हल्द्वानी के नैनीताल रोड के पास अंबिका बिहार कॉलोनी में एक कपड़े के गोदाम के अंदर भीषण आग लग गई, आग की लपटें इतनी भीषण थी कि इसने 3 मंजिला भवन को अपने चपेट में ले लिया.

Advertisement

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम

वहीं घटना की सूचना मिलते ही हल्द्वानी कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुँच गई. जिसके बाद दमकल कर्मियों ने तीन मंजिला इमारत में लगी आग को कड़ी मश्क्कत के बाद बुझाया.

Haldwani: लाखों का सामान जलकर खाक

गनीमत बस इतनी रही कि किसी भी तरह से जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. लेकिन लाखों रुपये का नुकसान जरूर हो गया है. नैनीताल रोड के अंबिका विहार कॉलोनी के पास हेमंत शाह नाम के व्यापारी है, जिनका रेडीमेड कपड़े का काम है और यही घर पर उन्होंने गोदाम भी बना रखा है. बताया जा रहा है शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. फायर ब्रिगेड की टीम आग लगने के कारणों की तकनीकी रिपोर्ट देगी.

ये भी पढ़ें- Chardham Yatra: बदरी-केदार धाम में विशेष पूजा के लिए श्रद्धालुओं में काफी उत्साह, 6 हजार लोगों ने कराई बुकिंग

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *