Advertisement

UP: टशनबाजी में दबंगों ने युवक का किया अपहरण, मुकदमा दर्ज

Share
Advertisement

अलीगढ़ में टशन बाजी को लेकर युवक के अपहरण का वीडियो सामने आया है। आधा दर्जन दबंगों ने युवक को मारपीट कर जबरन कार की डिक्की में बैठा कर अपहरण करने का प्रयास किया। वहीं युवक के विरोध करने पर दबंग उसे गाड़ी में पिछली सीट पर बैठा कर उठा ले गए। युवक के साथ मारपीट कर नग्न वीडियो बनाया।

Advertisement

वहीं जब परिजनों को खबर लगी तो बमुश्किल युवक की जान बच पाई। युवक के साथ मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना थाना टप्पल क्षेत्र के जट्टारी इलाके की है। पुलिस ने घटना के संबंध में आज आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की तलाश से पुलिस जुट गई है।

जट्टारी के रहने वाले वीरेंद्र अपना मोबाइल ठीक कराने के लिए नीरज की दुकान पर गए। जहां नीरज ने हरेंद्र आदि को दुकान पर बुला लिया। इस दौरान पुरानी टशन बाजी को लेकर हरेंद्र व उसके दबंग साथियों ने मारपीट की। वीरेंद्र को जबरन गाड़ी की डिग्गी में बैठाकर अपहरण करने का प्रयास किया।

हालांकि वीरेंद्र के विरोध करने पर मारपीट कर दबंग गाड़ी में जबरन बैठा कर अपहरण कर जरतौली नहर के किनारे ले गए। जहां वीरेंद्र को नंगा कर पीटा और वीडियो बनाया। वहीं जब परिजनों को वीरेंद्र के अपहरण का पता चला तो जरतौली पहुंच गए।

दबंग, वीरेंद्र को मारपीट कर भाग गए। मारपीट से वीरेंद्र की आंख में गंभीर चोटें आई हैं। घटना को लेकर पीड़ित पक्ष ने थाना टप्पल में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही प्रचलित की है।

पीड़ित वीरेंद्र ने बताया कि मेरी फेसबुक आईडी में दिक्कत थी। जिस परेशानी को लेकर शुक्रवार को नीरज के पास गए थे। वहीं नीरज ने दबंगों को बुला लिया और मारपीट कर कार की डिग्गी में डालकर अपहरण की कोशिश की।  गाड़ी में बैठा कर नहर किनारे ले गए।

जहां मेरे कपड़े उतार के बदतमीजी की। मुझे इतना मारा कि आंखों से दिख नहीं रहा है। वीरेंद्र ने बताया कि मुझे जान से मारने की कोशिश की गई। लेकिन बमुश्किल जान बच पाई। वहीं थाना टप्पल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

रिपोर्ट – संदीप शर्मा

ये भी पढ़ें:UP: 5 सूत्रीय मांगों को लेकर राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *