Advertisement

Sambhal भड़काऊ बयान देकर माहौल खराब करना चाहते हैं सपा सांसद डॉ बर्क: पूर्व लोकसभा प्रत्याशी

Former Lok Sabha candidate

Former Lok Sabha candidate

Share
Advertisement

Sambhal उत्तर प्रदेश स्थित संभल (Sambhal) में मदरसा संचालक ने सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने को थाने में तहरीर दी है। एसपी सांसद पर भड़काऊ बयानबाजी कर माहौल खराब करने का आरोप लगा है।अयोध्या के राममंदिर पर कोर्ट के आदेश के खिलाफ सपा सांसद डॉ बर्क पर बयानबाजी करने का आरोप है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

संभल जिले के तहसील संभल के गांव मऊ भूड़ के मदरसा मौलाना मौहम्मद अली जौहर के मैनेजर फिरोज खां ने जिले के नखासा थाना में एसपी सांसद डॉ बर्क के खिलाफ मकोका के तहत रिपोर्ट दर्ज करने को तहरीर दी है। शिकायतकर्ता मैनेजर ने सपा सांसद पर संभल की जनता को गुमराह करने और सांप्रदायिकता फैलाने जैसे तमाम गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं सांसद के नाम पर भी उन्होंने सवाल खड़े किए हैं। फिरोज खां ने कहा कि सपा सांसद देश का माहौल खराब करना चाहते हैं यही नहीं धार्मिक उन्माद फैलाना चाहते हैं। ऐसे में उनके खिलाफ देशद्रोह एवं मकोका के तहत कार्रवाई की जाए शिकायतकर्ता का दावा है कि पुलिस को उसकी रिपोर्ट दर्ज करनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: Yogi Government Big Decision स्कूल वाहनों में सीसीटीवी कैमरा लगवाना अनिवार्य

आपको बता दें कि शिकायतकर्ता फिरोज़ खां ने न्यूज चैनलों पर चले एसपी सांसद के बयानों को आधार के रूप में पेश किया है। बता दें कि फिरोज़ खां सामाजिक कार्यकर्ता होने के साथ ही संभल लोकसभा सीट से वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। वह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर यहां से चुनाव लड़ चुके हैं। लेकिन चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था और उनकी जमानत तक जब्त हो गई थी। वहीं अब सपा सांसद के खिलाफ कार्रवाई कराने को लेकर वह सुर्खियों में आ गए हैं।

(संभल से अरूण कुमार की रिपोर्ट)

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *