Advertisement

Kasganj संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव

Kasganj: Dead body of married woman found hanging under suspicious circumstances

Kasganj: Dead body of married woman found hanging under suspicious circumstances

Share
Advertisement

Kasganj उत्तर प्रदेश के कासगंज(Kasganj) जिले में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मायके पक्ष का आरोप है कि शराब के आदी पति ने गांव में महिला की सरेआम पिटाई की और घर पर लाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी के फंदे पर लटका कर फरार हो गए। मृतका के मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस को तीन महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरी घटना कासगंज जिले के ढोलना थाना क्षेत्र के छावनी गांव की है। मृतका के भाई खुशीराम निवासी नगला लाला कोढरा थाना सहावर के मुताबिक उसने अपनी बहन रीना की शादी 2017 में रविंद्र सिंह निवासी छावनी थाना ढोलना के साथ की थी। शादी के बाद रीना ने तीन बच्चों को भी जन्म दिया, लेकिन उसके ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज को लेकर प्रताड़ित करते थे। रीना दुकान पर कुछ सामान खरीदने गई थी, तभी उसका पति शराब पीकर दुकान से मारपीट करता हुआ घर ले आया और गला दबाकर हत्या कर दी। आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पंखे पर लटका दिया। और मौके से सभी लोग फरार हो गए।

ये भी पढ़ें: Yogi Government Big Decision स्कूल वाहनों में सीसीटीवी कैमरा लगवाना अनिवार्य

पुलिस प्रथम दृष्टया इस मामले में महिला द्वारा आत्महत्या किया जाना मान रही है। जबकि महिला का आधा शरीर घुटनों के बल बेड पर रखा हुआ था। यह दृश्य हत्या की घटना की ओर साफ़ इशारा कर रहा है। मृतका के भाई खुशीराम ने पति, मां, और उसकी दो बहन, एक बहनोई के खिलाफ दहेज की खातिर हत्या करने की तहरीर पुलिस को देकर मामला दर्ज कराने की मांग की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है।

(कासगंज से जुम्मन कुरैशी की रिपोर्ट)

Follow us on: https://www.facebook.com/HKUPUK

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *