Advertisement

Hamirpur: प्रेमी की बेवफाई से नाराज प्रेमिका ने ऐसे लिया बदला, प्रेमी के बच्चे को बुलाया घर, फिर हसिए से…

Hamirpur: प्रेमी की बेवफाई से नाराज प्रेमिका ने ऐसे लिया बदला, प्रेमी के बच्चे को बुलाया घर, फिर हसिए से...

Share
Advertisement

Hamirpur: यूपी के हमीरपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात ने सब को हैरान कर दिया जहां एक शादीशुदा प्रेमिका ने अपने शादी शुदा प्रेमी के 10 वर्षीय बच्चे को घर बुलाकर हासिये से गर्दन में वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया,और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गयी ,घटना की जानकारी मिलते ही मौके में पुलिस ने बच्चे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से उसे डाक्टरों ने झांसी रेफर कर दिया है.

Advertisement

राठ कोतवाली क्षेत्र का मामला

मामला जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के अतरौलिया मोहल्ले में राज कुमार के मकान में झांसी निवासी महताब अपने दो बेटों और एक बेटी के साथ किराये में रह रहा था. महताब की पत्नी की मौत हो चुकी है. जिसके चलते इसी मकान में रहने वाली कस्तूरी नामक महिला से उसके अवैध सम्बन्ध बन गये. दोनों अक्सर एक दूसरे से चोरी छिपे मिलने लगे, लेकिन इसी बीच महताब एक नई महिला को अपनी जिंदगी में ले आया और इस मकान को छोड़कर मोहल्ले में ही हरि चरण के मकान में रहने लगा. महताब की इस बेवफाई से नाराज कस्तूरी ने उसके एक बेटे को घर बुलाकर हासिये से वार कर गम्भीर से घायल कर दिया .

प्रेमी की बेवफाई से नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के बेटे को जान से मारने की कोशिश !

महताब और कस्तूरी का प्रेम प्रसंग लोगो की चर्चा का विषय बन चुका था, जब प्रेमी महताब ने बिहार से एक नई महिला अनिता को लाकर उसे पत्नी के रूप में रखना शुरू की तभी से प्रेमिका कस्तूरी से उसका विवाद होने लगा और महताब ने इस मकान को छोड़कर दूसरे मकान में रहने लगा यह बात प्रेमिका कस्तूरी को नागवार गुजरी और उसने महताब से बेवफाई का बदला लेने के लिए उसके 10 वर्षीय बेटे शिवम को घर बुलाया और हसिया से वार कर लहूलुहान छोड़कर फरार हो गयी ,प्रेमी महताब की माने तो कस्तूरी ने ही उसके बेटे को घर बुलाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की है !

महिला को गिरफ्तार करने का पुलिस कर रही है कोशिश

प्रेमिका ने महताब के बच्चे तो तब घर बुलाया जब को मोहल्ले की ही दुकान से कॉपी खरीद कर लौट रहा था,घर बुलाकर बच्चे की गर्दन ,सर और हाथों में 6 से अधिक वार कर लहूलुहान कर दिया और उसे मरा समझ कर मौके से फरार हो गयी,बच्चे के शोर कर जमा हुए स्थानीय निवासियों ने बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल पहुचाया और पुलिस को सूचना दी,मौके में पहुँची पुलिस ने पूरे मामले के साक्ष्य जुटाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है ,सीओ राठ दिलीप सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपी महिला की तलाश में कई जगहों में दबिश दी जा रही है.

रिपोर्ट- आनंद अवस्थी, हमीरपुर

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ कॉमेडियन श्याम रंगीला लड़ेंगे चुनाव

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *