Advertisement

Aligarh: शादी समारोह के दौरान जमकर चले लात- घूंसे, मची अफरा- तफरी

Share
Advertisement

Aligarh: अलीगढ़ (Aligarh) में एक शादी समारोह के दौरान जमकर चले लात घुसे और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई। इस दौरान दूल्हे पक्ष के कई लोग घायल हो गए। इस पूरी घटना का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. ये वायरल वीडियो तीन दिन पुराना बताया जाता है.

Advertisement

बतादें, शादी समारोह के दौरान सोशल मीडिया पर जमकर हो वायरल हो रहा है ये वीडियो शहर के सासनी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत भुजपुरा इलाके में स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में चल रहे शादी समारोह का है। बताया जाता है कि निकाह में नाश्ते को लेकर विवाद हो गया था. जिसके चलते दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे पर मारपीट कर कुर्सियां फेंकने लगे. यह वायरल वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है.

Aligarh: CO का क्या कहना है?

वहीं इस मामले में सीओ अभय पांडेय का कहना है कि तीन दिन पहले एक आंसू लॉज में लगभग तीन दिन पूर्व एक शादी समारोह था. जिसमें कुछ रिश्तेदार आपस में वाद- विवाद कर बैठे. और इस संबंध में क्योंकि दोनों रिश्तेदार थे, उन्होंने आपस मे समझौता कर लिया है.पुलिस को किसी प्रकार की कोई तहरीर प्राप्त नहीं है और प्रकरण में अन्य आवश्यक विधि कार्यवाही की जा रही है.

(अलीगढ से अर्जुन देव वार्ष्णेय की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें: Aligarh: पुलिस कर्मियों को गालियाँ देने वाले भाजपा नेता समेत 4 गिरफ़्तार, अन्य की तलाश जारी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *