Advertisement

शादी में बवाल, मां ने सरे आम चप्पल से मार दिलाया याद दुल्हें को उसका काल, देखिए पूरी वीडियो

Share
नई दिल्ली:आपने बहुत सारी शादियां देखी होगीं, जिसमे मां आपको अलग-अलग इमोशन में नज़र आती है, पर इस शादी में जिस मां को आप देखेंगे उसे देख कर पैरों
तले आपकी जमीन खिसक जाएगी। वैसे आपको पता होगा कि जब किसी लड़के की शादी होती है तो मां-बाप ही सबसे ज्यादा खुश होते हैं जिसमें मां तो इतनी खुश होती है.
Advertisement

 

Advertisement

वायरल वीडियों हमीरपुर का बताया जा रहा है.. इस वीडियों को उन्होंने 4 जुलाई को शेयर किया था जो अब वायरल हो रहा है. जिसे अब तक 190 व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 16 लाइक्स और तीन रिट्वीट भी इस वीडियो पर आ चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शादी समारोह में तमाम मेहमान इकट्ठे हुए हैं. वरमाला के लिए घूमने वाला स्टेज बनाया गया है.

 

तमाम मेहमान वरमाला की रस्म के साक्षी बनने के लिए स्टेज के चारों ओर खड़े हुए हैं. दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर पहुंच चुके हैं. बैकग्राउंड में दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है वीडियो सुनाई दे रहा है. दूल्हा और दुल्हन दोनों के हाथ में वरमाल लगी हुई है. दूल्ला दुल्हन को वरमाला पहनाने ही वाला था कि उसकी मां स्टेज पर चढ़ने लगी. जैसे ही वह दूल्हा-दुल्हन के पास पहुंची उसने अपने पैरों से चप्पल निकाली और अपने बेटे यानी दूल्हे की ओर मारने लगी.

जिससे बचने के लिए दूल्ला दुल्हन के पीछे छिप गया. दूल्हे की मां दूल्हे में चप्पल मारने के लिए बेकाबू हो जाती है और स्टेज पर पहुंचने की कोशिश करने लगती है लेकिन स्टेज घूमने वाला था इसलिए वह स्टेज तक नहीं पहुंच सकी. वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हे की माँ ने पुरे सकल पर नक़ाब सा बांध रखा है और ऊपर आकर लगातार दूल्हे पर चपलों की बारिश करने लगी उसके बाद कई मेहमान दूल्हे की मां को स्टेज से उतारने के लिए दौड़ पड़े और काफी मुश्किल के बाद वह दूल्हे की मां को नीचे उतारकर ला पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *