Advertisement

Rajasthan: ‘गहलोत सरकार मसालों में घोड़े की लीद मिलाकर बेच रही’, मंत्री गजेंद्र सिंह

Share
Advertisement

Rajasthan: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने एक बार फिर गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए गंभीर आरोपों की बौझार कर दी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार की ओर से अन्नपूर्णा योजना के तहत वितरित किया जा रहा मसाला बेहद घटिया किस्म का है, गजेंद्र सिंह शेखावत ने आरोप लगाया कि ऐसे पैकेट में मिर्च में मिट्टी और धनिया में घोड़े की लीद पाई गई है। उन्होंने दावा किया कि जैसलमेर में हजारों किट सरकार ने वितरित किए। जिसका एक वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद उन्होंने और उनके कार्यकर्ताओं ने सरकार की लेबोरेट्री में जांच करवाई तो यह मिलावट सामने आई।

Advertisement

विस्तार से पढ़ें-

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने परिवर्तन संकल्प यात्रा के तहत जालोर के बिशनगढ़ में शुक्रवार यानी (08 सितंबर) को आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस बीच उन्होंने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गरीबों की सेहत के साथ इस प्रकार का खिलवाड़ करने के कारण सरकार के विरुद्ध फौजदारी का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

गहलोत सरकार कर रही पाप

उन्होंने कहा कि 270 रुपए के किट को 370 रुपए वसूलकर बड़ा घोटाला भी किया जा रहा है। शेखावत ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा की मसाले के पैकेट उठाकर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर उनकी होली जलानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार का पाप गहलोत सरकार कर रही है, उसे उखाड़ फेंकने की जरूरत है। इस प्रकार का नकली सामान देकर वोट खरीदने की कांग्रेस की इस नीति का मुंह तोड़ जवाब देना होगा।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: हनुमानगढ़-जयपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 श्रद्धालुओं की मौत, 18 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें