Advertisement

नाव में बैठकर CM गहलोत करेंगे रिवर फ्रंट का उद्घाटन, 12-13 सितंबर को कोटा में रहेगी सरकार

Share
Advertisement

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित पूरी सरकार 12 व 13 सितम्बर को कोटा में रहेगी। इसे चुनाव से पहले सरकार का बड़ा आयोजन माना जा रहा है। इस दौरान 125 पुजारियों के मंत्रोच्चार के बीच गहलोत 12 सितम्बर को नाव में बैठकर चम्बल रिवर फ्रंट का उद्घाटन करेंगे, वहीं 13 सितम्बर को कोटा के नवनिर्मित ऑक्सीजोन पार्क में केबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक होगी। रिवर फ्रंट में 225 फीट ऊंची चंबल माता की मूर्ति आकर्षण का केन्द्र रहेगी और पहली बार अग्नि, वायु, जल, पृथ्वी, आकाश के एक साथ मंदिर बनाए गए हैं।

Advertisement

कोटा का शहरी विकास मॉडल बनेगा देश की पहचान

नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल का दावा है कि अब कोटा का शहरी विकास का मॉडल देश में पहचान बनाएगा। मंत्री धारीवाल ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता में कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दोबारा सत्ता में आने पर कोटा के 360 डिग्री (चारों तरफ) डवलपमेंट की तर्ज पर प्रदेश के सभी संभागीय मुख्यालय का विकास किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री गहलोत 12 सितम्बर को पहले चम्बल रिवर फ्रंट और फिर ऑक्सीजोन पार्क को जनता को समर्पित करेंगे।

बीजेपी के अलावा सभी विधायक होंगे मौजूद

मीडिया के सवाल पर मंत्री धारीवाल ने बताया कि समारोह में भाजपा के अलावा सभी विधायकों को बुला रहे हैं। भाजपा विधायकों को नहीं बुलाने के बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें डवलपमेंट पसंद नहीं है।13 सितम्बर को कोटा के ऑक्सीजोन पार्क में प्रस्तावित केबिनेट और मंत्रिपरिषद की बैठक के लिए मंत्रिमण्डल सचिवालय ने सर्कुलर जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: ‘गहलोत सरकार मसालों में घोड़े की लीद मिलाकर बेच रही’, मंत्री गजेंद्र सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें