Advertisement

Jaipur: कैब ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या, ट्रेन में सीट को लेकर हुई थी बहस

Share
Advertisement

Rajasthan: जयपूर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल, ट्रेन में सीट को लेकर हो रही बहस में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा कि आदमी जगतपुरा रेलवे स्टेशन से बाहर आया तो कुछ अज्ञात लोगों ने उसपर हमला कर दिया। उन्होमने उसे इतना मारा कि उसकी मौत हो गई।

Advertisement

यह है पूरा मामला

डीसीपी (पूर्व) ज्ञान चंद्र यादव ने बताया कि पीड़ित की पहचान जयपुर के पास बस्सी के झार गांव निवासी 54 वर्षीय चंद्रेश मीणा के रूप में हुई है, जो बिजली विभाग में कैब ड्राइवर के रूप में काम करता था।

ज्ञान चंद्र यादव ने कहा, ‘हमारी प्रारंभिक जांच से पता चला है कि ट्रेन में सीट को लेकर विवाद हुआ था। इस वजह से चंद्रेश मीणा और अज्ञात आरोपियों के बीच ट्रेन में झगड़ा भी हुआ था। चंद्रेश मीणा के ट्रेन से उतरकर स्टेशन से बाहर आने के बाद आरोपियों ने कथित तौर पर उस पर हमला किया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।’ उन्होंने कहा कि हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है। पुलिस ने जयपुरिया अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

खून से लथपथ व्यक्ति को छोड़, भागे अपराधी

यादव ने कहा कि चंदेश मीणा पर स्टेशन से निकलते ही हमला हुआ था। ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़ित अपने साथियों के अलग-अलग दिशाओं में जाने के बाद रेलवे स्टेशन से निकल रहा था। आरोपियों में से एक ने फोन से अपने साथियों को बुलाया और मिलकर उसके ऊपर हमला किया। पुलिस को संदेह है कि आरोपी बाइक पर आए और पीड़ित पर डंडों से हमला किया। उसे खून से लथपथ छोड़ने के बाद अपराधी भाग गए। सूचना मिलने पर जवाहर सर्कल पुलिस स्टेशन की एक टीम पहुंची और मीना को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: CM हिमंता के बिगड़े बोल, कन्हैयालाल हत्याकांड पर कहा-असम में ‘पांच मिनट’ में जवाब मिला होता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *