Advertisement

गुजरात में दहाड़े PM मोदी, बोले- ‘कांग्रेस वाले और उनकी जमात कान खोलकर सुन लें, जब तक मोदी जिंदा है…’

PM Modi

PM Modi

Share
Advertisement

PM Modi: गुजरात के बनासकांठा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “चुनाव के दो चरण पूरे हुए हैं। पहले चरण में INDI गठबंधन पस्त पड़ा और दूसरे में ध्वस्त हो गया। यहां पड़ोस में राजस्थान का चुनाव पूरा हो गया है। राजस्थान में उन्हें एक सीट मिलने की संभावना नहीं बची है… इसलिए INDI गठबंधन बौखलाहट में कुछ भी कर रहा है। ये लोग मोहब्बत की दुकान चलाने के लिए निकले थे। अब मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो का बाजार खोल दिया है। अब चुनाव में इनकी बातें नहीं चलती है तो फर्जी वीडियो बनाकर चला रहे हैं। आप कल्पना कीजिए, जिस पार्टी ने 60 साल तक देश पर राज किया, उनके इतने सारे प्रधानमंत्री रहे, मंत्री रहे, जनता के पास जाने के लिए उनकी जुबान पर सत्य नाम का शब्द नहीं है… जिसे ये मोहब्बत की दुकान कहते थे वो दरअसल फेक फैक्ट्री है…”

Advertisement

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

PM Modi:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “तीसरी बार जब सरकार बनेगी तो 100 दिन में हमें क्या काम करना है उसके लिए प्लान अभी से तैयार हो चुका है… तीसरे कार्यकाल में गरीब कल्याण, किसान कल्याण और उनके विकास के लिए नए निर्णय लेकर हम आने वाले हैं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “…कांग्रेस वाले और उनकी जमात कान खोलकर सुन लें। ये मोदी है, मोदी जब तक जिंदा है, मैं तुम्हें कभी भी धर्म के आधार पर आरक्षण का खेल खेलने नहीं दूंगा। SC-ST, OBC और सामान्य वर्ग के गरीबों को जो आरक्षण मिला है संविधान के तहत मिला है… मैं आज कांग्रेस के शहजादे को, कांग्रेस पार्टी को और कांग्रेस के सारे गाजे-बाजे बजाने वाली जमात को चुनौती देता हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो घोषणा करें कि वे कभी भी धर्म के आधार पर न आरक्षण का दुरुपयोग करेंगे, न संविधान में खिलवाड़ करेंगे, न ही धर्म के आधार पर किसी को आरक्षण देंगे…”

ये भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की मौत, दावा- अमेरिका में हमलावरों ने मारी गोली !

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *