Advertisement

CM हिमंता के बिगड़े बोल, कन्हैयालाल हत्याकांड पर कहा-असम में ‘पांच मिनट’ में जवाब मिला होता

Share
Advertisement

Rajasthan: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा के राजस्थान के कोटा में सभा को संबोधित करते हुए बोल बिगड़ गए।  उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड को लेकर हिमंता ने कहा कि ऐसी घटना अगर असम में होती तो मैं हिसाब बराबर कर देता। 5 मिनट में दूसरे कांड की ब्रेकिंग न्यूज टीवी पर चलने लग जाती। हिसाब बराबर करने में कोई कमी नहीं होनी चाहिए।

Advertisement

विस्तार से पढ़ें:

हिमंता बिस्वा सरमा गुरुवार को राजस्थान के कोटा जिले में बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा को संबोधित कर रहे थे। असम के मुख्यमंत्री ने कन्हैया लाल टेलर की क्रूर हत्या के लिए कांग्रेस सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा, ‘अगर यह असम में हुआ होता, तो पांच मिनट के भीतर टेलीविजन पर इसी तरह की एक और खबर होती। ऐसे लोगों को तुरंत सबक सिखाने की जरूरत है।’

असम के सीएम ने कहा, ‘हिंदू सिर को शरीर से अलग करना नहीं जानते, लेकिन वे राजस्थान चुनाव में भाजपा को लाने के लिए ईवीएम के जरिए कांग्रेस के साथ ऐसा जरूर करेंगे।’ उन्होंने दावा किया कि बीजेपी इन चुनावों में भारी बहुमत से अपनी सरकार बनाने जा रही है। इसके साथ ही राज्य में भी फिर से कानून का राज स्थापित हो जाएगा। 

मैं अपने शब्दों पर कायम हूं- हिमंता बिस्वा सरमा

बाद में मीडिया से बात करते हुए हिमंता बिस्वा सरमा अपने शब्दों पर कायम दिखाई दिए। उन्होंने सवाल उठाया, ‘क्या हिंदू का सिर धड़ से अलग होने के लिए होता है।’ उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘हां, मैं अपने शब्दों पर कायम हूं। उदयपुर हत्याकांड एक ब्रेकिंग न्यूज थी। पांच मिनट के भीतर एक और ब्रेकिंग न्यूज आनी चाहिए थी।’

बता दें कि पिछले साल जून में जिहादी मानसिकता से भरे 2 लोग कपड़े सिलवाने के बहाने उदयपुर में कन्हैया लाल टेलर की दुकान पर गए थे। माप लेने के बाद जब कन्हैयालाल उसे कागज में नोट कर रहे थे तो उन्हें पीछे से पहले उनकी कमर में चाकू से वार किए। इसके बाद उनकी गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद उन्होंने ऑनलाइन वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वे इस्लाम के अपमान” का बदला ले रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rajasthan: सचिन पायलट बोले अक्टूबर में आएगी कांग्रेस की सूची, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *