Advertisement

Rajasthan Elections 2023 5 राज्यों में किसी में भी नहीं जीतेगी भाजपा, एग्जिट पोल से पहले CM गहलोत का बयान

Rajasthan Elections 2023 BJP will not win in any of the 5 states, CM Gehlot's statement before exit poll
Share

Rajasthan Elections 2023

Advertisement

राजस्थान(Rajasthan Elections 2023) मतदान के नतीजों पर सभी की निगाहें टिकी हुई है। वहीं कुछ ही समय में एक्गजिट पोल भी पेश किए जाने वाले है। लेकिन पोल के पहले सीएम अशोक गहलोत ने एक बड़ा बयान दिया है। इस बयान में गहलोत की ओर से कांग्रेस की जीत को लेकर बड़ा दावा किया गया है।

Advertisement

एक्जीट पोल के पहले दिया बड़ा बयान

सीएम गहलोत ने कहा, एग्जिट पोल चाहे कुछ भी कहें, राजस्थान में सरकार कांग्रेस की बन रही है. भाजपा 5 राज्यों में से किसी में भी नहीं जीत रही. इस बार राजस्थान सरकार दोहराएगी, इसके 3 कारण हैं. पहला कारण यह है कि सरकार के खिलाफ कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है।

सीएम को लेकर सबकी एक ही राय

उन्होनें जीत का दूसरा कारण बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को लेकर सभी लोगों की एक ही राय है।  भाजपा के वोटर भी यही कहेंगे कि मुख्यमंत्री ने काम करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. तीसरा कारण है, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, भाजपा के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों की भाषा, वो भाषा किसी को पसंद नहीं आ रही थी।

3 दिसंबर का है सभी को इंतजार

मतदान की प्रक्रिया पूरी होने के बाद से ही सभी नेताओं की नजरे परिणाम पर टिकी हुई है। बता दें कि 3 दिसबंर को वोटों की गिनती की जानी है। इस बात की पुष्टि गुरूवार दोपहर एक प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताते हुए की है। बता दें कि पोस्टल बैलेट की काउंटिंग सुबह 8 बजे होगी और ईवीएम की सुबह 8:30 बजे होगी।

यह भी पढ़े: IndiGo पर  भड़के कपिल शर्मा वीडियो शेयर कर खाई ये कसम, ट्वीट हो रहा वायरल

Follow Us On:https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *