Advertisement

Punjab News: पूर्व क्रिकेटर के घर बजेंगे ढोल नगाड़े, तैयारियों में जुटा परिवार

Share
Advertisement

Punjab News: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू बहुत जल्द समधी बनने बाले हैं। उनके बेटे करण सिद्धू की शादी की तारीख तय हो चुकी है। इसके लिए लड़की वालों की ओर से नवजोत सिंह सिद्धू के परिवार को साहे की चिट्ठी दे दी गई है। इसके साथ ही शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। शादी इस साल के आखिरी महीने 7 दिसंबर को होगी। बता दें कि करण और इनायत की सगाई 26 जून 2023 को हुई थी। जिसके बाद से ही परिवार में उत्साह का माहौल है। सगाई के लिए देवभूमि उत्तराखंड के ऋषिकेश को चुना गया था।

Advertisement

Punjab News: फैजी घर में हो रही शादी

इनायत रंधावा पंजाब के पटियाला की रहने वाली हैं जबकि उनके पिता मनिंदर रंधावा भारतीय सेना में सेवा दे चुके हैं। इसके अलावा वे पंजाब रक्षा सेवा भलाई विभाग में उप निदेशक के दौर पर सेवा दे चुके हैं। करण सिद्धू एमिटी विश्वविद्यालय से वकालत की पढ़ाई करने बाद न्यूयॉर्क चले गए थे। जहां उन्होंने बेंजामिन एन कार्डोजो स्कूल ऑफ लॉ से कानून की पढ़ाई की हैं। और में करण वकालत कर रहे हैं और साल 2018 में पंजाब सरकार की ओर से सहायक अतिरिक्त महाधिवक्ता नियुक्त किया गया था।

पंजाब सरकार की ओर से नियुक्ति पर बवाल

जिसपर राजनीति भी हुई थी जिसके बाद करण ने सरकार से मिली ऑफर को स्वीकार नहीं किया। नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब सरकार में संस्कृति मंत्री, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष, पूर्व क्रिकेटर और कपिल शर्मा शो के जज रह चुके हैं। जबकि उनकी पत्नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू भी राजनीति में हैं और वे केंद्र सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं। करण ने स्कूलिंग यादविंद्र पब्लिक स्कूल पटियाला से की है।

ये भी पढ़ें- Assembly Election: 7 से 30 नवंबर तक Exit Poll पर रोक, EC ने जारी की अधिसूचना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *