Advertisement

Bihar: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद ने बाबा पातालेश्वर मंदिर में लगाया पोंछा

Nityanand mopped the temple

Nityanand mopped the temple

Share
Advertisement

Nityanand mopped the temple:  नासिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंचवटी स्थित श्रीकालाराम मंदिर में साफ सफाई की। इस दौरान उन्होंने देशवासियों से देश के मंदिरों में श्रमदान कर साफ सफाई का आह्वान भी किया। इसी क्रम में अब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार के हाजीपुर स्थित बाबा पातालेश्वर मंदिर में श्रमदान किया। इस दौरान नित्यानंद राय मंदिर परिसर में पोंछा लगाते और घंटों की सफाई करते नजर आए। इसके बाद उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना भी की।

Advertisement

मंदिर के घंटे भी किए साफ

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने बाबा पातालेश्वर मंदिर में पहुंचकर मंदिर के घंटे साफ किए और फर्श पर पोंछा भी लगाया। उन्होंने कहा, भगवान राम मंदिर के उद्घाटन तक देश के सभी मठ और मंदिर की सफाई होनी चाहिए। उन्होंने मकर संक्रांति को लेकर बिहार वासियों को बधाई भी दी।

स्वच्छता को लेकर पीएम मोदी की तारीफ

सफाई के बाद उन्होंने मंदिर में पूजा पाठ की। पत्रकारों से बात करते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि स्वच्छता एक आंदोलन बन चुका है माननीय प्रधानमंत्री के आह्वान पर गांव में, गली में, स्कूल में, मंदिर में, निजी संस्थानों में सभी जगह स्वच्छता अभियान का असर हुआ है। माननीय प्रधानमंत्री का संकल्प हर क्षेत्र में पवित्रता और स्वभाव से सेवा करने का अनुभव देता है। इस दौरान मंदिर में साफ सफाई को लेकर नित्यानंद राय ने जमकर प्रधानमंत्री मोदी का तारीफ भी की।

रिपोर्टः प्रभंजन कुमार, संवाददाता, वैशाली-हाजीपुर, बिहार

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: बच्चे की हत्या के शक में महिला की पीट-पीटकर हत्या

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *