Advertisement

आरोपः सुल्तानपुर में रंजिश के चलते नौ साल के बच्चे की हत्या

Murder in Sultanpur

मतृक का फाइल फोटो(बाएं)।

Share
Advertisement

Murder in Sultanpur: यूपी के सुल्तानपुर में एक नौ साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। आरोप है कि दो पक्षों में रंजिश के चलते यह हत्या की गई। मामला गोसाईगंज थाने के उघड़पुर का है। बताया गया कि आरोपियों ने बच्चे की हत्या कर उसका शव मंदिर के पास ट्यूबबेल के कुंड में फेंक दिया। ममाले में पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

Murder in Sultanpur: कक्षा तीन का छात्र का मृतक

मृतक के पिता उघड़पुर निवासी राघवराम ने बताया कि शनिवार को पट्टीदार शिव बहादुर की पत्नी का तेहरवीं कार्यक्रम था। मेरा परिवार उसमें व्यस्त था। उनका सबसे छोटा बेटा विवेक जो कि कक्षा तीन में पढ़ता है, वह लोगों को भोजन-पानी परोस रहा था। आरोप है कि इसी दौरान गांव का ही अभिषेक उसको अपने साथ ले जाने लगा।

तलाश करने पर नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी

राघवराम ने बताया कि इस दौरान उनकी बेटी ने अभिषेक को देखा तो वो चिल्लाई तब अभिषेक भाग निकला। बाद में आरोपी आदित्य दुबे पुत्र जनार्दन दुबे, सत्यम दुबे पुत्र शिव पूजन दुबे और प्रियांशु शुक्ला पुत्र राजू शुक्ला उसे लेकर भाग गए। बेटे के गायब होने पर हमने उसे ढूंढा। बेटे के न मिलने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर एसओ व दरोगा पहुंचे। हमने नामजद तहरीर दी।

Murder in Sultanpur: आरोपी पुलिस गिरफ्त में

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया। राघवराम ने बताया कि आरोपियों से हमारी रंजिश चल रही है। ये लोग हमें बर्बाद करने की धमकी दे चुके हैं।

Murder in Sultanpur: पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

थानाध्यक्ष गोसाईगंज आरबी सुमन अपनी टीम के साथ रात से ही जांच पड़ताल में जुट गए थे। उन्होंने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी रखा। शाम होते ही पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे। इसपर बच्चे के शव को कुंड से बरामद करके पोस्टमार्टम में भेजा गया है।

पुलिस कप्तान बोले, प्रतीत हो रहा हत्या का मामला

पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा ने बताया कि बच्चे की डेड बॉडी मिली है। प्रथम दृश्या मर्डर का मामला लग रहा है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले में जांच पड़ताल जारी है।

रिपोर्टः बृजेश श्रीवास्तव, संवाददाता, सुल्तानपुर, उत्तरप्रदेश

ये भी पढ़ें: यूपी में मौसम ने बदला मिजाज, 10 घंटे से बारिश, आज 21 जिले अलर्ट हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *