Advertisement

MP News: रैपर स्टेन के शो में बवाल करने पर करणी सेना पदाधिकारियों पर हुई थी FIR, अब तक पुलिस की पकड़ से है दूर

0
Share
Advertisement

इंदौर के लसूडिया इलाके में रैपर एमसी स्टेन के शो में बवाल मचाने वालों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस अब तक हंगामा करने वालों को पकड़ नहीं पाई है। पुलिस ने उनके ठिकाने पर भी दबिश दी, लेकिन वे नहीं मिले। लसूडिया पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें पकड़ा जाएगा।

Advertisement

बताते है पूरा मामला क्या है…

दरअसल, कुछ दिनों पहले इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में एक होटल में बिग बॉस 16 के विजेता रैपर एमसी स्टेन का एक शो आयोजित किया गया था। शो की शुरुआत भी हुई। रैपर में यहां गाने भी गाए। मगर अचानक यहां पर करणी सेना के लोग बड़ी संख्या में पहुंच गए। उन्होंने न सिर्फ होटल में हंगामा किया बल्कि जमकर नारेबाजी भी की। करणी सेना का हंगामा देख रैपर वहां से शो छोड़कर चले गए। इस दौरान करणी सेना के कुछ लोग मंच पर पहुंच गए और उन्होंने रैपर के गानों में गाली-गलौज का जमकर विरोध किया। उन्होंने यहां तक कहा कि इंदौर में इस तरह के गाने नहीं चलेंगे।

सूचना पर पहुंची पुलिस

इधर, हंगामे में सूचना के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा। स्थिति पर काबू पाने के लिए पुलिस जवानों को बल प्रयोग भी करना पड़ा। यहां तक की पुलिस को डंडे भी फटकारने पड़े। जिसके चलते यहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। काफी देर चले हंगामे के बाद पुलिस ने होटल खाली कराया।

शिकायत के बाद दर्ज की थी FIR

इधर, घटना की शिकायत के बाद होटल के सिक्योरिटी गार्ड ने पूरे मामले में पिछले शनिवार को शिकायत की। इस शिकायत के बाद लसूडिया पुलिस ने करणी सेना के दो लोगों पर नामजद व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

आरोपियों की तलाश जारी

इधर, मामले की जांच कर रहे एएसआई आर.एस.दंडोतिया ने बताया कि इस मामले में हंगामा करने वालों की तलाश जारी है। उनके ठिकानों पर भी दबिश दी गई, लेकिन वे नहीं मिले है। पुलिस के मुखबिर तंत्र से भी उनकी जानकारी निकाली जा रही है। जल्द ही इस मामले में हंगामा करने वालों को पकड़ा जाएगा। देखा जाए तो घटना के छह दिन बाद भी पुलिस को उनका सुराग नहीं मिला है।

ये भी पढ़े:  BJP प्रदेश अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- ‘राजनीतिक आदतन अपराधी हैं राहुल गांधी’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *