Advertisement

MP News: BJP प्रदेश अध्यक्ष के बिगड़े बोल, कहा- ‘राजनीतिक आदतन अपराधी हैं राहुल गांधी’

Share
Advertisement

VD Sharma on Rahul Gandhi: गुजरात की सूरत कोर्ट ने ‘सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों होता है’ वाले बयान से जुड़े मानहानि केस मामले में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को दोषी करार दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद मध्य प्रदेश में भी सियासत गर्मा गई है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) का बयान आया है कि ‘राहुल गांधी राजनीतिक आदतन अपराधी हैं।’

Advertisement

राहुल गांधी ने गलत शब्दावली का प्रयोग किया- विष्णुदत्त

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि सूरत कोर्ट ने ऐतिहासिक निर्णय दिया है, जिसमें कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी के एक वक्तव्य, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से लेकर और अन्य लोगों के लिए इस प्रकार की शब्दावली का प्रयोग किया है। उसे न्यायालय ने उचित नहीं माना है। न्यायालय ने गुरुवार को राहुल गांधी को दो साल की सजा दी है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ने देश में गांधी हत्यारे वाला बयान दिया फिर देश और समाज से माफी मांगी और देश को बदनाम करने के लिए ऐसे अनेक बयान देते रहे।

विदेशों में भारत का अपमान करते हैं राहुल’

मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी का हमेशा यह प्रयास रहता है कि दूसरे देशों में जाकर कैसे भारत का अपमान किया जा सकता है, जिन पर आज देश में राजनीतिक आद्यतन अपराधी की मोहर लगी है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह मजाक नहीं कि इतने बड़े दल का नेता रोज झूठ और अनाप-शनाप बोलता है। बार-बार आगाह करने का बाद भी वही काम करते हैं, जो अपराध की श्रेणी में आता है। न्यायालय ने भी मोहर लगा दी है कि राहुल गांधी इस देश के एक गैरजिम्मेदार व्यक्ति हैं।

यह है मानहानि का पूरा मामला

बता दें साल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले कर्नाटक के कोलार में एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने भाषण में कहा था कि चोरों का सरनेम मोदी है। सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यो होता है? चाहे वह ललित मोदी हो या नीरव मोदी हो चाहे नरेंद्र मोदी। इस मामले में गुरुवार को सूरत कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया है। 

गरीबों की बात करना अपराध है तो हम अपराध करेंगे’

कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि जो भी गरीब की बात करेगा वो बीजेपी को अपराधी ही दिखेगा। गरीबों की, मजदूरों की और किसानों की बात करना है अपराध है तो हम यह अपराध बार-बार करेंगे। कांग्रेस का हर कार्यकर्ता राहुल जी के नेतृत्व में यह अपराध करेगा।

ये भी पढ़े: शिवराज सिंह चौहान लोन दो या भीख दो- कांग्रेसी कार्यकर्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *