Advertisement

विरासत टैक्स को लेकर कांग्रेस पर जमकर बरसे CM मोहन यादव, बोले- हमें पता है लोकसभा में क्या परिणाम आएगा

CM Mohan Yadav

CM Mohan Yadav

Share
Advertisement

CM Mohan Yadav: एमपी सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने कहा विपक्ष एक के बाद एक नादानियां करते जा रहा है…कांग्रेस के बांटने के षड्यंत्र का प्रधानमंत्री मोदी ने पर्दाफाश किया है। कल राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जैसा बयान दिया है, मैं उसकी निंदा करता हूं…सैम पित्रोदा ने अमेरिका (America) के कानून का उदाहरण देकर कहा कि विरासत का ये कानून भारत में लगना चाहिए। कांग्रेस (Congress) ने ये कहकर बचने का प्रयास किया कि ये उनका व्यक्तिगत बयान है। लेकिन देश जानता है, निश्चित तौर पर इसकी कीमत कांग्रेस को चुकानी होगी।

Advertisement

राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता

CM Mohan Yadav: राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता। राहुल गांधी विरासत टैक्स के बारे में बोल रहे हैं और आज सबसे पहले विरासत टैक्स गांधी परिवार को ही भरना चाहिए। भारत में चुनाव लड़ते हैं और अमेरिका के कानून की बात करते हैं। यह बात मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इंदौर में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी के नामांकन दाखिल करने के मौके पर कही। उन्होंने कांग्रेस को जमकर घेरा और कहा कि कांग्रेस ने आजादी के बाद देश के विकास की जगह देश की बर्बादी के लिए ही काम किया।

हमें पता है लोकसभा में क्या परिणाम आएगा

CM Mohan Yadav: मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि भाजपा पांच साल तैयारी करती है जैसे एक बच्चा परीक्षा की तैयारी करता है। भाजपा ने इसीलिए अबकी बार 400 पर का नारा दिया क्योंकि जो परीक्षा की तैयारी करता है उसे पता रहता है कि परिणाम क्या आने वाला है। 

ये भी पढ़ें: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज सीट से दाखिल किया नामांकन, भाजपा के सुब्रत पाठक से मुकाबला

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *