Advertisement

Bihar: ‘दिल्ली से आ रहे हैं, बैग भर-भर कर ला रहे हैं, चुनावी क्षेत्रों में बांट रहे हैं’

Tejashwi to JP Nadda

Tejashwi to JP Nadda

Share
Advertisement

Tejashwi to JP Nadda: बिहार में चुनावी बयानबाजी के बीच आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजनीतिक पारा बढ़ा दिया है. उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्होंने जांच एजेंसियों पर भी आरोप लगाए हैं.

Advertisement

पत्रकारों ने जब तेजस्वी यादव से पूछा कि जेपी नड्डा ने बिहार में आकर अपने चुनावी भाषण में परिवारवाद पर तंज कसा है. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि हमको ख़बर लगी है तो वो दिल्ली से आ रहे हैं तो बैग भर-भर के ला रहे हैं. पांच-छह बैग लाए हैं.

उन्होंने कहा कि वो चुनावी क्षेत्रों में इन बैगों को बांट रहे हैं. झूठ नहीं कह रहे हैं. सच है. जांच करवा लीजिए. वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि जांच एजेंसियां भी उनकी मदद कर रही हैं. अब तेजस्वी यादव के इस बयान पर बीजेपी के नेता शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया है.

RJD नेता तेजस्वी यादव द्वारा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा, जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है उनके पास पैसा है। हमारे पास सिर्फ कार्यकर्ताओं का साथ है। उन्हें कहां सूटकेस दिखा? RJD के पास ज्यादा पैसा है इसलिए उन्हें पैसा दिखता है। हमारी तो बस कार्यकर्ताओं की पार्टी है, उनके(RJD) पास बड़े-बड़े सूटकेस हैं।

यह भी पढ़ें: Jharkhand: ये कैसी मोहब्बत, हैवानों सी हरकत… जानिए साहिबगंज के एसिड अटैक की पूरी कहानी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *